Houses Collapse in Varanasi: काशी विश्वनाथ मंदिर के पास पुराना मकान गिरा, एक की मौत

Houses Collapse in Varanasi: वाराणसी में मंगलवार को एक मकान ढह गया. हादसे की सूचना मिलने के बाद एनडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन....

वाराणसी,Houses Collapse in Varanasi: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में मंगलवार सुबह-सुबह एक मकान ढह गया। इस हादसे में एक की मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, ये हादसा काशी विश्वनाथ मंदिर के पास हुआ, जहां 100 साल पुराना मकान ढह गया.

Houses Collapse in Varanasi: हदसे की सूचना पर तुरंट रेस्कयू तीमेन पहुंची और राहत और बचाव कार्य किया गया

मालाबे में दबे 8 लोगों को निकालाकर उन्हें उपचार के लिए मंडलीय अस्पताल लाया गया। एक बच्चे की गंभीर स्थिति को देखते हुए इस्तेमाल किया बीचेयु आघात संतर सुधार कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

एक कॉन्स्टेबल भी हुई घायल

इस हादसे में एक महिला कॉन्‍स्‍टेबल भी घायल हो गई। जिन्हें भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल 6 लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है। फिलहाल पुलिस और प्रशासन की टीम घटना की जांच में जुटी है।

साफ कर रहे मलबा

वाराणसी के संभागायुक्त कौशल राज शर्मा ने बताया कि यहां दो मकान गिरे थे। रेस्क्यू ऑपरेशन लगभग खत्म हो चुका है केवल मलबे को साफ करने का कार्य किया जा रहा है।

पूरा हुआ रेस्‍क्‍यू ऑपरेशन

NDRF महानिदेशक एमके शर्मा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही हमारी दो टीमें मौके पर पहुंच गई थीं। यह बहुत चुनौतीपूर्ण रेस्क्यू ऑपरेशन था। हमने बहुत ही कम समय में 8 लोगों को रेस्क्यू किया है और सभी लोगों को अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

Exit mobile version