मुख्य समाचारसूरजपुर
Trending

Chhattisgarh Crime News: पति का किसी गैर औरत से था अफेयर, विरोध करने पर बीबी को उतारा मौत के घाट

Chhattisgarh Crime News: पति का था दूसरी महिला से अफेयर, जब उसने विरोध किया तो पत्नी की हत्या कर दी.

सूरजपुर, Chhattisgarh Crime News: सूरजपुर जिले में एक नवविवाहिता की मौत के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. नवविवाहिता का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसका पति ही है. आरोपी पति का किसी अन्य महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते पति-पत्नी के बीच कलह रहती थी. एक दिन दोनों के बीच विवाद बढ़ गया और उसने दुपट्टे से उसका चेहरा दबाकर उसकी हत्या कर दी। यह मामला झिलमिली थाना क्षेत्र के करौंदामुड़ा गांव का है.

ससुराल वालों को फोन में दी झूठी जानकारी

जानकारी के मुताबिक करोंदामुड़ा निवासी मुजुबिल ने अपने ससुराल वालों को फोन किया कि उनकी बेटी की तबीयत खराब हो गई है. मैं उसे अस्पताल ले जा रहा हूं. कुछ देर बाद उसने दोबारा फोन किया और कहा कि उसे दिल का दौरा पड़ा है। जब लड़की के परिजन पहुंचे तो देखा कि लड़की का पूरा शरीर ठंडा हो गया है और उसकी मौत हो गयी है. साथ ही मृतक के गले पर भी निशान दिखे। जिसके बाद परिजनों ने झिलमिली थाने जाकर इसकी जानकारी दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तहसीलदार के सामने पंचनामा किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इस मामले में मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर अपनी बेटी की हत्या का आरोप लगाया और उनकी गिरफ्तारी की मांग की. मृतक के परिजन अपनी मांग पर अड़े थे कि जब तक गिरफ्तारी नहीं होगी, वे शव नहीं दफनायेंगे. जिसके बाद झिलमिली पुलिस मृत नवविवाहिता के पति को पकड़ कर पूछताछ करती है. पूछताछ में पति ने जुर्म कबूल करते हुए बताया कि उसने दुपट्टे से मुंह दबाकर हत्या की है।

आरोपी पति का किसी के साथ अफेयर चल रहा था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच अनबन रहती थी. दोनों के बीच विवाद बढ़ा तो रात में पति ने दुपट्टे से उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने आरोपी पति मुजीबुल रहमान को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Related Articles

Back to top button