बीजापुर

IED Blast In Bijapur: बीजापुर में प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया

IED Blast In Bijapur: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में रविवार सुबह करीब 9-10 बजे प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से छुटवई गांव का एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया...

बीजापुर,IED Blast In Bijapur: छत्तीसगढ़ के बीजापुर में रविवार सुबह करीब 9-10 बजे प्रेशर आईईडी की चपेट में (IED Blast In Bijapur) आने से छुटवई गांव का एक ग्रामीण गंभीर रूप से घायल हो गया. जानकारी के अनुसार ग्रामीण शौच के लिए सड़क किनारे गया था. चुटवई निवासी माड़वी नंदा (35) का प्रेशर आईईडी की चपेट में आने से दाहिना पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें हैं. सीआरपीएफ काफील्ड अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय रेफर किया गया‌। जिले के तर्रेम थाना क्षेत्र के तोयानाला के पास की घटना है। एसपी डॉ जितेंद्र यादव ने दी घटना पुष्टि की है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button