मध्य प्रदेश
Trending

Income Tax Raid: इनकम टैक्स की छापेमार कार्रवाई जारी, खंगाले जा रहे कई दस्तावेज, हो सकता है बड़ा खुलासा

Income Tax Raid: इनकम टैक्स ने आज खरगोन के श्री प्रभु ट्रेडर्स, श्री हरि इंटरप्राइजेज, किराना थोक विक्रेता मुकेश भंडारी समेत राधाकृष्ण...

खरगोन,Income Tax Raid: खरगोन में चार जगहों पर इनकम टैक्स की छापेमारी जारी है. (Income Tax Raid) बुधवार सुबह छह बजे से शुरू हुई कार्रवाई देर शाम तक जारी रही। उम्मीद है कि यह कार्रवाई गुरुवार सुबह तक जारी रह सकती है. इनकम टैक्स ने आज खरगोन के श्री प्रभु ट्रेडर्स, श्री हरि इंटरप्राइजेज, किराना थोक विक्रेता मुकेश भंडारी समेत राधाकृष्ण मथुरालाल दाल मिल और आरएम इशान कोल्ड स्टोरेज पर छापेमारी शुरू की.

(Income Tax Raid)इस कार्रवाई के दौरान इंदौर,

भोपाल, ग्वालियर समेत महाराष्ट्र से पुलिस जवानों के साथ 15 से ज्यादा गाड़ियों में पहुंचे 30 से ज्यादा आयकर अधिकारी चारों जगहों के साथ-साथ किराना थोक व्यापारी मुकेश भंडारी के आवास पर भी दस्तावेज खंगाल रहे हैं। कई घंटों से चल रही कार्रवाई से बड़ी रकम की टैक्स चोरी की आशंका जताई जा रही है. लेकिन कोई भी आयकर अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी कहने से कतरा रहा है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button