क्रिकेटखेलमुख्य समाचार
Trending

India vs Canada T20 World Cup: आज भारत और कनाडा के बीच मुकाबला होगा, रोहित शर्मा जीत का सिलसिला जारी रखना चाहेंगे

India vs Canada T20 World Cup: T20 वर्ल्ड कप में आज भारत और कनाडा के बीच मुकाबला खेला जाएगा। टीम इंडिया अब तक खेले सभी तीन मैच जीतकर सुपर..

नई दिल्‍ली, India vs Canada T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप में आज भारत और कनाडा के बीच मैच खेला जाएगा. टीम इंडिया ने अब तक खेले गए तीनों मैच जीतकर सुपर-8 में अपनी जगह पक्की कर ली है. वहीं, कनाडा टूर्नामेंट से बाहर हो गया है। यह मैच इस टी20 वर्ल्ड कप में उनका आखिरी मैच होगा. खैर अब इस मैच का कोई मतलब नहीं रह गया है. टीम इंडिया इस मैच को जीतकर अजेय रहते हुए सुपर-8 में प्रवेश करना चाहेगी.

(India vs Canada T20 World Cup) बारिश से प्रभावित हो सकता है मैचभारत बनाम कनाडा टी20 वर्ल्ड कप

हालांकि, भारत-कनाडा मैच बारिश से भी प्रभावित हो सकता है. फ्लोरिडा में इस समय बहुत बारिश हो रही है. सुपर-8 में भारतीय टीम का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान से होगा. तीसरी टीम का नाम अभी तय नहीं हुआ है. सुपर-8 से कुल चार टीमें निकलेंगी, जिसके बाद सेमीफाइनल और फिर फाइनल मैच खेले जाएंगे.

यहां लाइव देख सकेंगे मुकाबला

भारत और कनाडा के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप मुकाबला आज शनिवार 15 जून को खेला जाएगा। फ्लोरिडा के लॉडरहिल में सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड पर भारत और कनाडा के बीच मुकाबला होगा। भारतीय समयानुसार शाम आठ बजे से कनाडा के खिलाफ टी20 मुकाबला खेला जाएगा। भारत और कनाडा के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप मुकाबला स्‍टार स्‍पोर्ट्स के चैनलों पर विभिन्‍न भाषाओं में देखा जा सकता है। भारत और कनाडा के बीच टी20 वर्ल्‍ड कप मुकाबला डिजी हॉट स्‍टार पर देखा जा सकता है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button