Blog

India Vs Sri Lanka ODI Series: श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से हार्दिक पांड्या ने लिया ब्रेक, उपकप्तानी के 2 दावेदार…

India Vs Sri Lanka ODI Series: टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज नहीं खेलेंगे. पंड्या ने निजी कारणों का हवाला देते हुए वनडे सीरीज से ब्रेक लिया है.

खेल, India Vs Sri Lanka ODI Series: स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान होंगे. आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम इसी महीने श्रीलंका (India Vs Sri Lanka ODI Series) का दौरा करेगी. टीम इंडिया को श्रीलंका में तीन मैचों की टी20 सीरीज और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है. टी20 सीरीज का पहला मैच 27 जुलाई को खेला जाएगा. हालांकि, हार्दिक पंड्या वनडे सीरीज का हिस्सा नहीं होंगे।

न्यूज एजेंसी पीटीआई ने अपनी रिपोर्ट में बीसीसीआई सूत्र के हवाले से लिखा है, ”हार्दिक पंड्या भारतीय टी20 टीम के उप-कप्तान थे. वह पूरी तरह से फिट हैं और तीनों के लिए उपलब्ध भी हैं. रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में शुभमन गिल या सूर्यकुमार यादव उपकप्तान हो सकते हैं।

भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से तीन मैचों का मुकाबला (India Vs Sri Lanka ODI Series)

आपको बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच 27 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी. रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद टी20 क्रिकेट को अलविदा कह दिया. ऐसे में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड इस फॉर्मेट के लिए नए कप्तान की तलाश कर रहा है. हालांकि, अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि हार्दिक पंड्या टी20 में टीम इंडिया के स्थायी कप्तान होंगे या नहीं. वनडे सीरीज को लेकर अधिकारी ने कहा कि पंड्या ने निजी कारणों से ब्रेक मांगा है और नियमित कप्तान रोहित शर्मा को इसकी जानकारी दे दी है. . एक अन्य रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मुख्य कोच गौतम गंभीर चाहते हैं कि रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में हिस्सा लें।

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने साफ कहा है कि सभी स्टार क्रिकेटर अगर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलेंगे तो उन्हें घरेलू क्रिकेट भी खेलना होगा। हालांकि, रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रित बुमरा को छूट दी गई है। बीसीसीआई चाहता है कि बाकी सभी टेस्ट विशेषज्ञ अगस्त में दलीप ट्रॉफी का कम से कम एक मैच खेलें. इसके बाद टीम को बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेलनी है।

Related Articles

Back to top button