क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

India Vs Sri Lanka ODI Series: इस मैच विनर खिलाड़ी का श्रीलंका ODI सीरीज खेलने पर बना सस्पेंस, गंभीर की बढ़ी टेंशन…

India Vs Sri Lanka ODI Series: भारतीय टीम जल्द ही श्रीलंका दौरे पर जाने वाली है. इस दौरे से कई सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. अब टीम इंडिया के एक और मैच विनर खिलाड़ी ने कहा है कि वह वनडे सीरीज से आराम लेंगे.

खेल, India Vs Sri Lanka ODI Series: टीम इंडिया अब श्रीलंका (India Vs Sri Lanka ODI Series) दौरे पर जाने वाली है. इस दौरे पर भारतीय टीम वनडे और टी20 सीरीज खेलने वाली है. इस सीरीज से टीम इंडिया के नए मुख्य कोच गौतम गंभीर भी अपने कार्यकाल की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस दौरे पर वनडे और टी20 दोनों सीरीज में दो नए कप्तान देखने को मिल सकते हैं. इसके अलावा टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को इस दौरे से आराम दिया जाएगा. वहीं खबरें आ रही हैं कि टीम इंडिया के एक और मैच विनर खिलाड़ी ने इस दौरे से आराम मांगा है, अगर ऐसा हुआ तो नए हेड कोच गौतम गंभीर की टेंशन बढ़ सकती है.

हार्दिक पंड्या ने बढ़ाया गौतम गंभीर की परेशानी (India Vs Sri Lanka ODI Series)

एक तरफ जहां नए मुख्य कोच गौतम गंभीर नहीं चाहते कि सीनियर खिलाड़ी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से आराम लें. दूसरी ओर, मैच विजेता खिलाड़ी ने कहा है कि वह वनडे सीरीज से आराम लेंगे. इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने बीसीसीआई को जानकारी दी है कि उन्हें निजी कारणों से श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज से आराम चाहिए. दरअसल, टी20 वर्ल्ड कप 2024 के बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था.

हालांकि ये दोनों खिलाड़ी वनडे और टेस्ट क्रिकेट खेलते रहेंगे, लेकिन श्रीलंका दौरे के लिए इन दोनों खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. ऐसे में कोच गौतम गंभीर को सबसे ज्यादा उम्मीदें हार्दिक पंड्या से हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, हार्दिक पंड्या श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी करते नजर आ सकते हैं, लेकिन अब हार्दिक के वनडे सीरीज में खेलने पर सस्पेंस बना हुआ है.

3 मैचों की होगी वनडे सीरीज

टीम इंडिया श्रीलंका दौरे पर 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलने जा रही है. वनडे सीरीज की शुरुआत 3 अगस्त से होगी, जबकि आखिरी मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौतम गंभीर ने विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह से भी श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलने का अनुरोध किया है. गंभीर चाहते हैं कि टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी से पहले सभी वनडे सीरीज खेलें.

Related Articles

Back to top button