क्रिकेट
Trending

India’s T20 World Cup Squad: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का आज हो सकता है ऐलान, इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका !

टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान आज हो सकता है. इसके लिए अहमदाबाद में चयनकर्ताओं की बैठक होगी.

खेल, India’s T20 World Cup Squad: टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का ऐलान आज हो सकता है. इसके लिए अहमदाबाद में चयनकर्ताओं की बैठक होगी. टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में ही रहेगी. बीसीसीआई सचिव जय शाह पहले ही इसकी पुष्टि कर चुके हैं. आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप 2024 शुरू होने में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. इस बार टी20 वर्ल्ड कप 1 जून से 29 जून तक अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में खेला जाना है. सभी 20 देशों को 1 मई तक टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए अपनी टीमों की घोषणा करनी है.

अहमदाबाद में होगी चयनकर्ताओं की बैठक

टी20 वर्ल्ड कप के लिए न्यूजीलैंड ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. लेकिन अभी तक भारतीय टीम की घोषणा नहीं की गई है. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) 30 अप्रैल (मंगलवार) को टी20 वर्ल्ड कप के लिए अपनी टीम का ऐलान कर सकता है। इसके लिए अहमदाबाद में चयनकर्ताओं की बैठक होगी, जिसके बाद टीम की घोषणा की जाएगी. टीम की कप्तानी रोहित शर्मा के हाथों में ही रहेगी. बीसीसीआई सचिव जय शाह पहले ही इसकी पुष्टि कर चुके हैं.

संजू का खेलना लगभग तय

रोहित शर्मा के साथ-साथ विराट कोहली और टी20 के नंबर-1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव का वर्ल्ड कप टीम में रहना लगभग तय है. ओपनर यशस्वी जयसवाल और रिंकू सिंह को भी वर्ल्ड कप खेलने का मौका मिल सकता है. विकेटकीपर बल्लेबाजों की बात करें तो ऋषभ पंत और संजू सैमसन विश्व कप टीम में हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button