मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Indore DAVV Paper Leak Scandal: देवी अहिल्या विश्वविद्यालय इंदौर में एमबीए पेपर लीक, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार…

Indore DAVV Paper Leak Scandal: इंदौर में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय (DAVV) एमबीए पेपर लीक मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है.

इंदौर, Indore DAVV Paper Leak Scandal: इंदौर में देवी अहिल्या विश्वविद्यालय एमबीए पेपर लीक मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि आइडोलिक कॉलेज के कंप्यूटर ऑपरेटर दीपक सोलंकी ने पेपर लीक (Indore DAVV Paper Leak Scandal) किया था. थ्री इडियट्स फिल्म की तरह दीपक ने कॉलेज के प्रिंसिपल के कमरे में लोहे के स्केल से पेपर के बंडल की सील तोड़ दी और पेपर निकाल लिया और अपने मोबाइल से फोटो खींचकर उसी कॉलेज के एक छात्र को बेच दिया.

2000 रुपये में बेचा पेपर (Indore DAVV Paper Leak Scandal)

आपको बता दें कि एमबीए फर्स्ट सेमेस्टर की परीक्षा से पहले ही पेपर लीक हो गए थे. इडलिक कॉलेज के कंप्यूटर ऑपरेटर दीपक सोलंकी ने छात्रों को 2000 रुपये में पेपर बेचा था। पेपर कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए अक्षय बम के कॉलेज से लीक हुआ था। एमबीए प्रथम सेमेस्टर का क्वांटिटेटिव टेक्निक्स का प्रश्नपत्र 25 मई को और अकाउंट्स का प्रश्नपत्र 28 मई को लीक हो गया था.

पेपर लीक मामले में देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी की कार्यप्रणाली के खिलाफ विभिन्न छात्र संगठनों ने विरोध प्रदर्शन किया था. साथ ही पेपर लीक से संबंधित एक ज्ञापन देवी अहिल्या यूनिवर्सिटी को दिया गया. छात्र संगठनों ने पेपर लीक करने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की थी. घटना के बाद यूनिवर्सिटी प्रशासन ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी.

Related Articles

Back to top button