Indore Looteri Dulhan: जिसे तीन लोग अपनी पत्नी बता रहे हैं, वह गैंग की मास्टरमाइंड निकली.

Indore Looteri Dulhan: इंदौर की क्राइम ब्रांच पुलिस ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जो शादियां कराकर लोगों से लाखों रुपए की ठगी कर चुका है. इस मामले में अभी तीन लोग पुलिस....

इंदौर, Indore Looteri Dulhan: इंदौर क्राइम ब्रांच ने एक ऐसे गिरोह को पकड़ा है जो बार-बार शादी कर कारोबारियों और ज्वैलर्स से लाखों रुपए की ठगी कर चुका है। इसमें लुटेरी दुल्हन ही मास्टरमाइंड थी. इसके अलावा गिरोह के बाकी सदस्य कभी चाचा-चाची तो कभी चाचा-चाची बनकर शादी की रस्में निभाते थे। अब तक तीन पीड़ित थाने पहुंच चुके हैं, जो गिरोह की सरगना वर्षा को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रहे हैंको अपनी-अपनी पत्नी बता रहे हैं।

एडिशनल डीसीपी (क्राइम) राजेश दंडोतिया के मुताबिक फेल, गोमा निवासी संदीप पिपलिया ने आरोपी वर्षा चोपड़ा (खातीपुरा), सुनीता उर्फ ​​बसंती (बरौली), विजय कटारिया (बरौली) और रेखा निवासी सिंगापुर टाउनशिप के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। .

 Indore Looteri Dulhan: सब्जी व्यवसायी से किया थी लव मैरिज

सब्जी व्यवसायी संदीप ने वर्षा से पिछले साल 16 मई को प्रेम विवाह किया था। दस महीने बाद ही वर्षा प्लाट के लिए 10 लाख रुपये व अन्य सामान लेकर फरार हो गई। संदीप के मुताबिक वर्षा ने साजिश के तहत विवाद किया और मायके गई।

इस दौरान पता चला वह योगेश नानेरिया, कुलदीप ठाकुर के संपर्क में है। संदीप ने वर्षा को घर लाने की कोशिश की, लेकिन आरोपितों ने फर्जी शिकायतें शुरू कर दीं। कुछ समय बाद वर्षा ने मुंबई के ज्वेलर्स दीपेश जैन से शादी कर ली। यहां दलाल विजय ने मामा, सुनीता ने मामी और रेखा ने चाची का किरदार निभाया।

10 लाख रुपये की ज्वेलरी लेकर भाग गई

आरोपित वर्षा 15 दिन बाद ही करीब 10 लाख रुपये और ज्वेलरी लेकर भाग आई। दीपेश ने उसे ढूंढना चाहा लेकिन दुष्कर्म, दहेज प्रताड़ना की शिकायत की धमकी दी। सात जून को वर्षा ने ज्वेलर लक्ष्मण जैन बालोतरा (राजस्थान) से शादी कर ली।इसमें भी रेखा ने मां, सुनीता ने मामी और विजय ने मामा बनकर रस्में पूरी कीं। वर्षा इस बार चार दिन रुकी और करीब 10 लाख रुपये व आभूषण लेकर फरार हो गई। पुलिस ने सोमवार को केस दर्ज किया और मंगलवार को चारों को पकड़ लिया।

Exit mobile version