मध्य प्रदेश

Indore Suicide News: 10 मिनट तक फोन पर बात की, फिर चौथी मंजिल से छलांग लगा दी, इंदौर में एक महीने में तीसरी ऐसी घटना

Indore Suicide News: बुलबुल चौहान ने चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. इंदौर में एक महीने में यह तीसरी घटना है. इससे पहले 14वीं मंजिल...

 इंदौर, Indore Suicide News:  शहर में ऊंचाई से कूदकर आत्महत्या के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। कनाड़िया थाना क्षेत्र में एक लड़की ने फोन पर बात करने के बाद चौथी मंजिल से छलांग लगा दी, जिससे उसकी मौत हो गई.प्रॉपर्टी ब्रोकर के यहां काम करती थी पुलिस के मुताबिक कनाड़िया निवासी बुलबुल पुत्री मोहन चौहान (25) ने गुरुवार को कूदकर आत्महत्या कर ली। हमें प्रारंभिक जानकारी मिली है कि कूदने से पहले वह फोन पर किसी से बात कर रही थी. वह गोकुल नगर में एक प्रॉपर्टी ब्रोकर के यहां काम करती थी।समय से पहले ऑफिस पहुंच गई थी लड़की जिस वक्त यह घटना हुई उस वक्त ऑफिस में कोई नहीं था, क्योंकि वह ऑफिस खुलने से पहले ही वहां पहुंच गई थी। वह यहां तीन साल से काम कर रही थी. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उसने करीब 10 मिनट तक फोन पर बात की और फिर छलांग लगा दी.

Indore Suicide News: सुसाइड का कारण स्पष्ट नहीं

फिलहाल आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। स्वजन का कहना है कि हमें नहीं पता कि क्या कारण है कि उसने यह कदम उठाया। पुलिस मोबाइल से पता लगा रही है कि वह किससे बात कर रही थी। युवती के पास से कोई सुसाइट नोट भी नहीं मिला है। संभावना जताई जा रही है कि फोन पर बात करने के दौरान विवाद हुआ होगा, जिसके चलते उसने यह कदम उठाया होगा। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

एक माह में तीसरी घटना

बता दें कि एक माह में ऊंचाई से कूदकर आत्महत्या करने का यह तीसरा मामला है। इससे पहले 13 वर्षीय अंजली ने 14वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की थी। वहीं कुछ दिनों पहले विजय नगर थाना क्षेत्र में बीसीएम हाइट्स से टीसीएस की प्रोजेक्ट मैनेजर 38 वर्षीय सुरभि पुत्री अशोक कुमार जैन निवासी अनूप नगर ने आठवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी की थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button