मुख्य समाचारराजस्थान
Trending

Ink Factory Fire In Rajasthan: राजस्थान के अलवर क्षेत्र में स्याही बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक भीषण आग,मची अफरातफरी…

राजस्थान के अलवर क्षेत्र में एक स्याही बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम और पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है. आग इतनी भयानक है कि आसपास का पूरा इलाका धुएं से घिर गया है.

अलवर,Ink Factory Fire In Rajasthan: राजस्थान के अलवर क्षेत्र में एक स्याही बनाने वाली फैक्ट्री में अचानक शॉर्ट सर्किट के कारण भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग की टीम और पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद है. आग इतनी भयानक है कि आसपास का पूरा इलाका धुएं से घिर गया है.

जब तक दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं,

तब तक आग ने विकराल रूप धारण कर लिया था और आग की लपटों के साथ धुएं का काला गुबार कई किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा था. फिलहाल आग बुझाने का काम जारी है, जिसमें दमकल विभाग को कड़ी मशक्कत करनी पड़ रही है. इस मामले में आगे की जांच की जा रही है कि आग कैसे लगी. जानकारी के मुताबिक अभी तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button