आईपीएल 2024क्रिकेटखेल
Trending

IPL 2024: बीसीसीआई ने हार्दिक समेत पूरी मुंबई टीम पर लगाया भारी जुर्माना, पंड्या पर लग सकता है बैन!

लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ हार से मुंबई इंडियंस टीम को दोहरा झटका लगा है। बीसीसीआई ने हार्दिक पंड्या समेत पूरी टीम पर भारी जुर्माना लगाया है. इसके साथ ही अब कप्तान पंड्या पर बैन का खतरा भी मंडरा रहा है.

खेल समाचार, IPL 2024 LSG vs MI: हार्दिक पंड्या की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस को मंगलवार को आईपीएल 2024 सीजन में 7वीं हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही MI की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें भी धराशायी हो गई हैं. लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मिली इस हार से मुंबई इंडियंस टीम को दोहरा झटका लगा है। बीसीसीआई ने हार्दिक पंड्या समेत पूरी टीम पर भारी जुर्माना लगाया है.इसके साथ ही अब कप्तान पांड्या पर बैन का खतरा भी मंडराने लगा है। अगर एमआई एक और बार स्लो ओवर रेट की दोषी पाई गई तो हार्दिक पांड्या को बैन कर दिया जाएगा।

आईपीएल 2024 सीज़न में यह उनका दूसरा अपराध है

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या को इकाना स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेले गए मैच में दूसरी बार धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया है। आईपीएल 2024 सीज़न में यह उनका दूसरा अपराध है। इसके चलते कप्तान हार्दिक पंड्या के साथ-साथ प्लेइंग इलेवन के सभी सदस्यों पर भारी जुर्माना लगाया गया है |

हार्दिक पंड्या को तीसरी बार किसी मैच से सस्पेंड होना पड़ेगा

कप्तान हार्दिक पंड्या पर आईपीएल आचार संहिता का उल्लंघन करने पर 24 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है. जबकि प्लेइंग इलेवन और इम्पैक्ट प्लेयर पर 6 लाख रुपये या मैच फीस का 25-25 फीसदी जुर्माना लगाया गया है. इससे पहले जब मुंबई इंडियंस की ओवर गति धीमी हो गई थी का दोषी पाया गया था, तब पांड्या पर 12 लाखा का जुर्माना लगा था। वहीं, अगर एमआई तीसरी बार ये अपराध करती है तो कप्‍तान हार्दिक पांड्या को एक मैच से सस्पेंड होना पड़ेगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button