आईपीएल 2024मुख्य समाचार
Trending

IPL 2024: आईपीएल के बीच धोनी की टीम में बड़ा बदलाव, इस खतरनाक खिलाड़ी को किया शामिल

देश में इन दिनों आईपीएल की खूब चर्चा है. मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने न्यूजीलैंड के चोटिल सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे की जगह तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया है.

चेन्नई, IPL 2024:  देश में इन दिनों आईपीएल की खूब चर्चा है. मौजूदा चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स ने न्यूजीलैंड के चोटिल सलामी बल्लेबाज डेवोन कॉनवे की जगह तेज गेंदबाज रिचर्ड ग्लीसन को टीम में शामिल किया है. आपको बता दें कि फरवरी में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान कॉनवे के बाएं अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया था. इसके लिए उन्होंने सर्जरी करवाई है।

टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही तय हो गया था कि वह पूरा सत्र नहीं खेल सकेंगे

कोंवे आईपीएल 2023 के फाइनल में प्लेयर आफ द मैच रहे थे जिन्होंने 25 गेंद में 47 रन बनाये थे ।ग्लीसन पहली बार आईपीएल खेलेंगे जिन्हें चेन्नई ने बेसप्राइज 50 लाख रूपये में खरीदा । वह इंग्लैंड के लिये छह टी20 मैच खेल 8 . 90 की इकॉनॉमी से नौ विकेट ले चुके हैं ।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button