आईपीएल 2024

IPL 2024 CSK VS RCB: किंग कोहली का 18 मई से है पुराना नाता, 18 को RCB को हराना लगभग नामुमकिन, जानिए क्यों हराना है मुश्किल

IPL 2024 CSK VS RCB: 18 मई से किंग कोहली का है पुराना रिश्ता, चेन्नई का बैंड बजना लगभग तय! रिकॉर्ड देखकर आप दंग रह जाएंगे

क्रिकेट, IPL 2024 CSK VS RCB: आईपीएल सीजन 17 धीरे-धीरे अपने समापन की ओर बढ़ रहा है. कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR), राजस्थान रॉयल्स (RR) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) प्लेऑफ में पहुंच गए हैं। आज मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जाइंट्स (एलएसजी) के बीच टक्कर है, लेकिन दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई हैं।

अब सभी की नजरें कल होने वाले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स (IPL 2024 CSK VS RCB) के बीच होने वाले नॉकआउट मैच पर हैं, क्योंकि प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को यह मैच इतने अंतर से जीतना होगा कि वह चेन्नई सुपर किंग्स से आगे निकल जाएं. नेट रन रेट के मामले में. वहीं, अगर चेन्नई यह मैच जीत जाती है तो वह प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी। इस बीच कल यानी 18 मई से विराट के एक खास कनेक्शन ने चेन्नई सुपर किंग्स की टेंशन दोगुनी कर दी है.

CSK के खिलाफ विराट का विराट रिकॉर्ड (IPL 2024 CSK VS RCB)

गौरतलब है कि 18 मई को विराट कोहली का रिकॉर्ड काफी शानदार रहा है. विराट कोहली ने 18 मई को आईपीएल में 4 मैच खेले. जहां उनका प्रदर्शन इतना कमाल का रहा कि सीएसके के फैंस सुनकर हैरान रह जाएंगे. विराट ने आज के दिन 4 मैचों में एक अर्धशतक और दो शतक लगाए हैं. विराट ने साल 2016 में आज ही के दिन पंजाब किंग्स के खिलाफ 50 गेंदों में 113 रनों की पारी खेली थी. वहीं, साल 2023 में उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 63 गेंदों में 100 रन बनाए थे और ये दोनों मैच भी आरसीबी की टीम ने जीते थे.

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ कोहली के रिकॉर्ड की बात करें तो कोहली ने सीएसके के खिलाफ 32 मैचों में 1006 रन बनाए हैं और एक बल्लेबाज के रूप में अपनी टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं। विराट कोहली अपनी शानदार फॉर्म को इसी तरह जारी रखना चाहेंगे. वहीं उनकी टीम भी काफी अच्छे फॉर्म में है. उन्होंने अपने पिछले सभी पांच मैच जीते हैं।

Related Articles

Back to top button