आईपीएल 2024क्रिकेटखेल
Trending

IPL 2024 Dhoni Video Viral: लाइव मैच के दौरान कैमरामैन पर भड़के धोनी, फेंकी बोतल…देखें ये वीडियो

देशभर में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की धूम मची हुई है।इन सबमें मुख्य भूमिका कैमरामैन की होती है. ऐसा ही एक नजारा चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में देखने को मिला, जहां कैमरामैन ने धोनी का रिएक्शन कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

आईपीएल 2024, IPL 2024 Dhoni Video Viral:  देशभर में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की धूम मची हुई है। आईपीएल शुरू होते ही फैंस मैच को बड़े ध्यान से देखते हैं। इस बीच अगर कोई चौका लगता है या विकेट गिरता है तो लोगों के हाव-भाव कैमरे में कैद हो जाते हैं. इन सबमें मुख्य भूमिका कैमरामैन की होती है. ऐसा ही एक नजारा चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में देखने को मिला, जहां कैमरामैन ने धोनी का रिएक्शन कैद कर लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

दरअसल, सोमवार को आईपीएल 2024 के 39वें मैच में

लखनऊ ने कमाल का खेल दिखाया और चेन्नई सुपर किंग्स को अहम मुकाबले (CSK vs LSG IPL 2024) में 6 विकेट से हरा दिया. मैच के दौरान मैदान पर शिवम दुबे और रुतुराज गायकवाड़ लखनऊ सुपर जाइंट्स के गेंदबाजों की क्लास लगा रहे थे. इसी दौरान जब कैमरामैन ने अपना कैमरा धोनी की तरफ फोकस किया तो वह भड़क गए और हाथ में पकड़ी बोतल फेंकने की धमकी दे डाली. हालाँकि, इससे पहले कि वह कोई कार्रवाई कर पाता, कैमरामैन ने फोकस हटा दिया।

बता दें कि सीएसके की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप 4 से बाहर हो गई है

लखनऊ अब इस समय प्वाइंट्स टेबल में नबर 4 पर है। वहीं, सीएसके नंबर 5 पर है. पहले नंबर पर राजस्थान, दूसरे नंबर पर केकेआर और तीसरे नंबर पर इस समय सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मौजूद है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button