IPL 2024: अब बॉलीवुड में करेगा डेब्यू क्रिकेट का ये दिग्गज खिलाड़ी, स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड ने दिया फिल्म में मौका…

आंद्रे अब क्रिकेट ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रहे हैं जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान के बाद अब उनकी ही टीम के ऑलराउंडर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं.

मुंबई,IPL 2024:  कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2024 में अच्छा प्रदर्शन किया है और इसमें उनके स्टार कैरेबियाई ऑलराउंडर आंद्रे रसेल का बड़ा योगदान है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के मालिक शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग माने जाते हैं। खैर, किंग सालों से फिल्मों पर राज कर रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि कोलकाता नाइट राइडर्स के शानदार क्रिकेटर आंद्रे रसेल को किंग्स की फिल्म में डेब्यू करने का मौका मिला है।

आंद्रे अब क्रिकेट ही नहीं बल्कि बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रहे हैं

जानकारी के मुताबिक शाहरुख खान के बाद अब उनकी ही टीम के ऑलराउंडर बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. केकेआर के विस्फोटक खिलाड़ी आंद्रे रसेल को हिंदी म्यूजिक वीडियो में काम करने का शानदार मौका मिला है. रसेल ने इस सीजन में 9 मैचों में 186 की स्ट्राइक रेट से 179 रन बनाए हैं, जबकि 9 विकेट भी लिए हैं। क्रिकेट की पिच पर तो वह कमाल कर ही रहे हैं, अब वह फिल्म इंडस्ट्री की पिच पर भी डेब्यू करने वाले हैं।आंद्रे रसेल अब बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं और ये मौका उन्हें पलाश मुच्छल की फिल्म में मिल रहा है।

स्टार भारतीय बल्लेबाज स्मृति मंधाना के बॉयफ्रेंड पलाश ने अपनी अगली फिल्म

‘लड़की तू कमाल की’ में आंद्रे रसेल को एक खास काम दिया है।आंद्रे रसेल को एक खास काम दिया है। इस फिल्म में रसेल एक्टिंग नहीं बल्कि पहली बार गाना गाते हुए दिखेंगे, जिसमें उनके साथ पलाश की बहन पलक मुच्छल भी होंगी। अक्सर स्मृति मंधाना के साथ दिखने वाले पलाश न सिर्फ इस फिल्म के डायरेक्टर हैं, बल्कि वो ही फिल्म के म्यूजिक डाइरेक्टर भी हैं।

Exit mobile version