मध्य प्रदेश

IPL Satta Online: आईपीएल सट्टेबाजी और जुए पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 10 आरोपी गिरफ्तार, 12.5 लाख रुपये नकद जब्त

IPL Satta Online: एक सप्ताह के अंदर आईपीएल सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है. चार दिन पहले देहात थाना पुलिस ने आईपीएल...

टीकमगढ़, IPL Satta Online: टीकमगढ़ कोतवाली थाने में गुरुवार को एडिशनल एसपी ने आईपीएल सट्टा और जुए के मामले का पर्दाफाश किया. पुलिस ने आईपीएल सट्टेबाजी के आरोप में 6 और जुए के आरोप में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। जुआ मामले में चार आरोपी फरार बताये जा रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 12 लाख 50 हजार रुपये की नकदी, मोबाइल, कार बरामद की है.आईपीएल सटोरियों के खिलाफ पुलिस की एक सप्ताह के भीतर यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है। चार दिन पहले देहात थाना पुलिस ने आईपीएल सट्टा के आरोप में 6 लोगों को पकड़ा था। पुलिस के एक्शन से सट्टा और जुआ खिलाने वालों में हड़कंप मच गया है।

 (IPL Satta Online) एक सप्ताह के अंदर आईपीएल सट्टेबाजों के खिलाफ पुलिस की यह दूसरी बड़ी कार्रवाई है

चार दिन पहले देहात थाना पुलिस ने आईपीएल सट्टा लगाने के आरोप में छह लोगों को गिरफ्तार किया था। पुलिस की कार्रवाई से सट्टा और जुआ खेलने वालों में हड़कंप मच गया है.इसके अलावा जुआ के आरोप में 38 वर्षीय राहुल जैन निवासी अनंतपुरा थाना देहात, 30 वर्षीय सुनील जैन निवासी मजार जैन मंदिर के पास, 32 वर्षीय हितेश सिंधी निवासी मोटे का मोहल्ला और 38 वर्षीय आशीष जैन निवासी जैन मंदिर के सामने को गिरफ्तार किया गया है।उन्होंने बताया कि जुआ के आरोप में चार आरोपी मौके से फरार हो गए। उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। नकदी, मोबाइल सहित 12 लाख 25 हजार जप्त पुलिस ने बताया कि आरोपियों के कब्जे से 7 मोबाइल फोन, एक बलेनो कार, 2 लाख 15 हजार रुपए नकद सहित 12 लाख 25 हजार रुपए का मसरूका जप्त किया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर आज न्यायालय में पेश कर दिया है।

आईपीएल सट्टा मटका मटका रिजल्ट

ऑनलाइन एडिशनल एसपी सीताराम ससात्या ने बताया कि एसपी रोहित काशवानी के निर्देश पर आईपीएल सट्टा और जुए के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है. आज 26 वर्षीय लक्ष्मीकांत राजपूत निवासी अजनोर थाना बड़ागांव, 23 वर्षीय केशवेंद्र परमार निवासी अजनोर, 23 वर्षीय शहबाज खान निवासी बड़ागांव धसान, 30 वर्षीय राहुल यादव निवासी विनोद कुंज टीकमगढ़, 32 वर्षीय प्रशांत तिवारी निवासी एकता कॉलोनी निवासी 28 वर्षीय अमित को आईपीएल सट्टेबाजी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। यादव निवासी विनोद कुंज को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button