जगदलपुर

Jagdalpur Accident News: जगदलपुर में सरकारी स्कूल में हादसा, स्कूल भवन की छत का प्लास्टर गिरा, पांच बच्चे घायल, अस्पताल में भर्ती.

Jagdalpur Accident News: जगदलपुर जिले के दरभा इलाके में बड़ा हादसा हो गया. यहां दरभा विकासखंड में गुरुवार को प्राइमरी स्कूल भवन की छत का....

जगदलपुर,Jagdalpur Accident News: छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले के दरभा इलाके में बड़ा हादसा हो गया. यहां दरभा विकासखंड में गुरुवार को प्राइमरी स्कूल भवन की छत का प्लास्टर गिर गया। इस हादसे में पांच बच्चे घायल हो गये. घटना सुबह 11.30 बजे प्राथमिक विद्यालय छोटे गुडरा की है। घटना के वक्त कमरे में 15 बच्चे थे. घायल बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तोकापाल में भर्ती कराया गया है। कलेक्टर विजय दयाराम भी अस्पताल पहुंच गए हैं.मिली जानकारी के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई जब बच्चे प्राइमरी स्कूल की कक्षा में पढ़ रहे थे. स्कूल भवन की छत का प्लास्टर बच्चों के ऊपर गिर गया, जिससे बच्चे घायल हो गए और उन्हें काफी चोटें आईं. इस हादसे के बाद स्कूल में हड़कंप मच गया. इधर, घटना की जानकारी बच्चों के माता-पिता को मिली तो वे भी अस्पताल पहुंच गये.

Jagdalpur Accident News: जगदलपुर जिले के दरभा इलाके में बड़ा हादसा हो गया

यहां दरभा विकासखंड में गुरुवार को प्राइमरी स्कूल भवन की छत का प्लास्टर गिर गया। इस हादसे में पांच बच्चे घायल हो गये. घटना सुबह 11.30 बजे प्राथमिक विद्यालय छोटे गुडरा की है। घटना के वक्त कमरे में 15 बच्चे थे. घायल बच्चों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तोकापाल में भर्ती कराया गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button