janjgir Accident News: सुबह की सैर पर निकले थे छह युवक व बच्चे; तूफान से छह की मौत, दो युवकों की हालत गंभीर, चार बच्चों को रेफर किया गया बिलासपुर.

janjgir Accident News: पामगढ़ थाना क्षेत्र के पामगढ़ कुटराबोड़ मुख्य राधा स्वामी सत्संग के पास मॉर्निंग वॉक पर निकले छह बच्चे तूफान वाहन की चपेट में आ गए.....

जांजगीर, janjgir Accident News: घटना में दो युवकों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जबकि घटना के बाद वाहन मौके से फरार हो गए हैं. घटना सुबह 4:50 बजे के बीच की बताई जा रही है. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार सुबह 4.50 बजे कुटराबोड़ में युवा और बच्चे रोजाना की तरह मॉर्निंग वॉक पर थे।सड़क किनारे घूम रहे थे कुछ लोग बैठे थे तभी पामगढ़ की ओर से जांजगीर की ओर जा तेज रफ्तार तूफान वाहन ने बच्चों को अपने चपेट में ले लिया।

 janjgir Accident News: घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पामगढ़ ले जाया गया

घटना में आधे दर्जन बच्चे घायल हो गए। घटना के बाद मौके पर चीक पुकार मच गई इधर अन्य मॉर्निंग वॉक पर निकले गांव के लोगों ने इसकी जानकारी 108 एंबुलेंस और परिजनों को दी जहां तत्काल एंबुलेंस पहुंचने पर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पामगढ़ ले जाया गया।

चार बच्चों को बिलासपुर रेफर किया गया

प्राथमिक उपचार के बाद सभी को बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। इस हादसे में दो युवक की हालत गंभीर बताया जा रहा है घटना को अंजाम देने के बाद मौके से तूफान फरार हो गया है। जिसके बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने में लगे हैं।

प्रवीण कुमार पिता लीलाधर गढ़वाल उम्र 10 साल

हिमेश पिता ओम प्रकाश उम्र 18 साल

रविंद्र पिता नंद किशोर उम्र 18 साल

संजू पिता रोहित उम्र 12 साल

सुंदर पिता कैलाश उम्र 16 साल

प्रशांत पिता जीतराम उम्र 12 साल

Exit mobile version