जांजगीर – चांपा
Trending

Janjgir-Champa Crime News: बीजेपी नेता और उनके भाई पर जानलेवा हमला.. दो हमलावर पुलिस हिरासत में

बीजेपी नेता संतोष साहू और उनके भाई पर चाकू से हमला करने के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी सगे भाई सोनू बजाज और राजू बजाज को गिरफ्तार कर लिया है. (जांजगीर में बीजेपी नेता पर हमला) घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे,

जांजगीर,Janjgir-Champa Crime News: बीजेपी नेता संतोष साहू और उनके भाई पर चाकू से हमला करने के मामले में सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी सगे भाई सोनू बजाज और राजू बजाज को गिरफ्तार कर लिया है. (जांजगीर में बीजेपी नेता पर हमला) घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए थे, जिन्हें पुलिस ने तुरंत पकड़ लिया. पुलिस का कहना है कि मामले में और आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है. पूछताछ कर मामले की जांच की जा रही है।

इधर, बीजेपी नेता और आईटी सेल के जिला संयोजक संतोष साहू का बिलासपुर अस्पताल में इलाज चल रहा है. उसे गंभीर हालत में जिला अस्पताल से बिलासपुर रेफर किया गया है। उसके घायल भाई का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

मामला जांजगीर के वार्ड 6 का है

जहां मोहल्ले के दो सगे भाइयों सोनू बजाज और राजू बजाज ने पुरानी रंजिश के चलते वारदात को अंजाम दिया है. घटना की गंभीरता को देखते हुए एएसपी राजेंद्र जयसवाल और डीएसपी मुख्यालय विजय पैकरा जिला अस्पताल पहुंचे थे, वहीं दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद एसपी विवेक शुक्ला भी सिटी कोतवाली थाने पहुंचे थे.सिटी कोतवाली थाना के टीआई प्रवीण द्विवेदी ने बताया कि हमला करने वाले आरोपी दोनों भाई सोनू बजाज और राजू बजाज को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले में जांच की जा रही है। प्रकरण में आरोपियों की संख्या बढ़ सकती है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button