जांजगीर – चांपा

Janjgir-Champa News: जयपुरी सोफा दुकान में लगी भीषण आग, लाखों का सामान जलकर राख

Janjgir-Champa News: दुकान संचालक ने बताया कि घटना में 20 हजार रुपये नकद समेत करीब पांच लाख रुपये का नुकसान हुआ है. आपको बता दें कि ......

पामगढ़,Janjgir-Champa News:  पोस्ट ऑफिस पामगढ़ के बगल में जयपुरी सोफा रजाई गद्दे की दुकान में आग लग गई। दुकान संचालक ने बताया कि घटना में 20 हजार रुपये नकद समेत करीब पांच लाख रुपये का नुकसान बताया जा रहा है.

Janjgir-Champa News: दुकान संचालक ने बताया कि घटना में 20 हजार रुपये नकद समेत करीब पांच लाख रुपये का नुकसान हुआ है

आपको बता दें कि दरभंगा के रहने वाले वकील मोहम्मद जाकिर के पिता मोहम्मद जाकिर वर्षों से पामगढ़ में रहकर अपने परिवार के साथ रजाई-गद्दा बनाकर बेचने का काम करते थे. इस घटना के बाद उन्हें भारी आर्थिक नुकसान हुआ है.

पामगढ़ में पोस्ट ऑफिस के बगल में जयपुरी सोफा रजाई गद्दे की एक दुकान में किन्हीं कारणों से आग लग गई

मौके पर काम कर रहे व आसपास मौजूद लोगों ने दुकान के शटर से आग निकलते हुए देखी।दुकान में मौजूद कर्मचारियों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया पर असफल रहे इसके बाद दुकान के संचालक ने थाना पामगढ़ दमकल विभाग की टीम को मामले से अवगत कराया। सूचना मिलने पर पामगढ़ पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची है और बुझाने का प्रयास किया जा रहा है।तब जा कर आग पर काबू पाया गया। दुकान संचालक ने बताया कि घटना में 20,000 रुपए नगद समेत लगभग 5 लाख का नुकसान हो गया बता दें कि मोहम्मद वकील पिता मोहम्मद जाकिर दरभंगा निवासी वर्षो पामगढ़ में रहकर अपने परिवार के साथ रजाई गद्दा बनाने बेचने का काम करते थे। इस घटना के बाद उनको भारी आर्थिक नुकसान हुआ है।आग का कारण अभी अज्ञात है जिसका कारण शॉर्ट सर्किट भी हो’ सकता है

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button