मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Jhanvi Kapoor’s Marriage: शादी की खबरों पर जान्हवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, कहा- एक हफ्ते में मेरी शादी तय…….

Jhanvi Kapoor's Marriage: अब खबर मिल रही है कि जान्हवी कपूर जल्द ही बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ सात फेरे लेने वाली हैं

मनोरंजन, Jhanvi Kapoor’s Marriage: हाल ही में एक इंटरव्यू में जान्हवी कपूर ने कहा कि उन्होंने अपने बारे में कई अजीब बातें सुनी हैं जिनका कोई आधार नहीं है। उन्होंने कहा, ‘मैंने हाल ही में एक बेहद बेवकूफी भरी बात पढ़ी। जहां लोगों ने कहा कि मेरा रिश्ता तय हो गया है और मैं शादी (Jhanvi Kapoor’s Marriage) करने जा रहा हूं. लोगों को 2-3 आर्टिकल मिले और उन्होंने कहा कि मैं शादी कर रहा हूं.

एक हफ्ते में मेरी शादी तय (Jhanvi Kapoor’s Marriage)

जान्हवी कपूर ने आगे कहा- ‘वे एक हफ्ते में मेरी शादी तय कर रहे हैं, जो मुझे मंजूर नहीं है, मैं अभी काम करना चाहती हूं। आपको बता दें कि एक पुराने इंटरव्यू में जान्हवी ने अपने पार्टनर शिखर पहाड़िया को अपना सपोर्ट सिस्टम बताया था। उन्होंने कहा- ‘वह (Shikhar Pahariya) मेरी जिंदगी में तब से हैं, जब मैं 15-16 साल की थी। मुझे लगता है कि मेरे सपने हमेशा उसके सपने रहे हैं और उसके सपने हमेशा मेरे सपने रहे हैं, हम बहुत करीब हैं। हम एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम बन गए हैं, मानो हमने एक-दूसरे को बड़ा किया हो.

हाल ही में जान्हवी कपूर का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह कह रही थीं कि वह अपने बॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं। उन्होंने कहा- मुझे पता है कि ये लाल झंडा है, लेकिन मैं फोन चेक कर रही हूं. जब दर्शकों में से किसी ने पूछा कि क्या एक प्रेमी को अपनी प्रेमिका का फोन चेक करना चाहिए। इस पर जान्हवी ने कहा- बिल्कुल नहीं, क्या आपको यकीन नहीं है?

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस जल्द ही फिल्म ‘मिस्टर’ में नजर आएंगी। शरण शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जरीना वहाब, कुमुद मिश्रा, राजेश शर्मा, अभिषेक बनर्जी, पूर्णेंदु भट्टाचार्य, यामिनी दास और अभिलाष चौधरी भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 31 मई को रिलीज होने वाली है।

Related Articles

Back to top button