मध्य प्रदेश
Trending

Jyotiraditya Scindia: ‘आज मोदी के नेतृत्व में भारत चल पड़ा है, वे जहां भी जाते उनके पीछे नेताओं की लाइन लग जाती’- ज्योतिरादित्य सिंधिया

ज्योतिरादित्य गुना दौरे पर रहे. यहां उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. उन्होंने गुना के निजी गार्डन में घूम-घूम कर भाषण दिया और कार्यकर्ताओं में जोश भरा. गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है

गुना, Jyotiraditya Scindia: ज्योतिरादित्य गुना दौरे पर रहे. यहां उनका एक अलग ही अंदाज देखने को मिला. उन्होंने गुना के निजी गार्डन में घूम-घूम कर भाषण दिया और कार्यकर्ताओं में जोश भरा. गुना में ज्योतिरादित्य सिंधिया का बड़ा बयान सामने आया है. ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया ने कहा, ‘आज भारत मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ा है. आज जब भारतीय प्रधानमंत्री मोदी दुनिया भर में जाते हैं तो उनसे मिलने के लिए उनके पीछे नेताओं की कतार लग जाती है।

आज मोदी की गारंटी पूरे देश के लिए नहीं है, बल्कि मोदी की गारंटी अब पूरे विश्व के लिए है

दुनिया में कहीं भी कोई कठिनाई हो तो भारत के प्रति पूरी दुनिया की नजर यही होती है कि भारत आकर ही समाधान निकलेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम मोदी इसका समाधान निकालेंगे. इसलिए, आज मोदी की गारंटी पूरे देश के लिए नहीं है, बल्कि मोदी की गारंटी अब पूरे विश्व के लिए है।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button