कर्वधा

Kawardha Cow Death: करंट लगने से 6 गायों की मौत, बिजली विभाग की सामने आई ये बड़ी लापरवाही

Kawardha Cow Death: जहां एक तरफ देशभर में लगातार गायों की मौत को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से...

कवर्धा, Kawardha Cow Death: जहां एक तरफ देशभर में लगातार गायों की मौत को लेकर सियासी पारा चढ़ा हुआ है, वहीं दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले से 6 गायों की मौत का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि इन सभी की मौत करंट लगने से हुई है.

Kawardha Cow Death:  यह घटना चिल्फी थाना क्षेत्र के बरकोही गांव की बताई जा रही है

जानकारी मिली है कि बिजली विभाग की लापरवाही से यह मौत हुई है. ग्रामीणों ने बताया कि हाईटेंशन बिजली का तार टूट कर खेत में गिरा हुआ था. ग्रामीणों द्वारा इसकी शिकायत करने के बाद भी इसकी मरम्मत नहीं करायी गयीतीन दिन पहले बरकोही गांव में इसी स्थान पर करंट लगने से तीन मवेशियों की मौत हो गयी थी, जिसके बाद ग्रामीणों ने बिजली विभाग से मरम्मत की मांग की थी. लेकिन, कोई मरम्मत कार्य नहीं किया गया, जिसके कारण आज फिर 6 मवेशियों की दर्दनाक मौत हो गयी.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button