कोलकातामुख्य समाचार
Trending

Kolkata Doctor Rape and Murder Case: कोलकाता रेप और हत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई, शीर्ष अदालत बढ़ा सकती है न्यायिक जांच का दायरा.

Kolkata Doctor Rape and Murder Case: कोलकाता रेप और मर्डर केस के बाद पूरे देश में गुस्सा है. इस घटना को लेकर सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. सोमवार को....

नई दिल्ली, Kolkata Doctor Rape and Murder Case:  कोलकाता रेप और मर्डर केस के बाद पूरे देश में गुस्सा है. इस घटना को लेकर सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है. सोमवार को आरजी कर मेडिकल कॉलेज के पूर्व प्रिंसिपल संदपी घोष से करीब 13 घंटे तक पूछताछ की गई. इस मामले पर आज मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई भी होनी है. सुप्रीम कोर्ट में आज सुबह 10:30 बजे सुनवाई होगी. भारत के मुख्य न्यायाधीश (सीजेआई) डीवाई चंद्रचूड़, न्यायमूर्ति जेबी पारदीवाला और न्यायमूर्ति मनोज मिश्रा की पीठ इस मामले की सुनवाई करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने 18 अगस्त को स्वत: संज्ञान लिया था.

 Kolkata Doctor Rape and Murder Case: आपको बता दें कि शीर्ष अदालत देश भर में चल रहे विरोध प्रदर्शनों

खासकर डॉक्टरों की हड़ताल और उनकी चिंताओं को ध्यान में रखते हुए न्यायिक जांच का आदेश दे सकती है। वहीं, जानकारों का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट से कोई ठोस समाधान निकलने के बाद डॉक्टर अपनी हड़ताल वापस भी ले सकते हैं.आपको बता दें कि 9 अगस्त को कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी डॉक्टर से रेप और हत्या की गई थी। उसके बाद डॉक्टरों ने प्रदर्शन किया। देशभर के डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। वहीं 14 अगस्त की देर रात इसी अस्पताल में भीड़ ने घुसकर तोड़फोड़ की थी।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button