मध्य प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Kolkata Doctor Rape Case: न्याय की उम्मीद में नम हैं आंखें, कोलकाता में रेप के विरोध में शहडोल की सड़कों पर उतरीं हजारों महिलाएं.

Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के विरोध में शहडोल की सड़कों पर हजारों महिलाओं ने मौन प्रदर्शन किया. मेडिकल कॉलेज....

शहडोल,Kolkata Doctor Rape Case: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में महिला डॉक्टर से रेप और उसके बाद हत्या के मामले को लेकर शहडोल में भी विरोध प्रदर्शन हुआ है. यहां गुरुवार को करीब 42 महिला संगठनों की 2000 से ज्यादा महिलाएं काली साड़ी पहनकर शहर की सड़कों पर उतरीं. हाथों में तख्तियां लेकर विरोध जताया।

naidunia_image

यह महिलाएं पूरी तरह से मूक रैली के माध्यम से जय स्तंभ चेक से गांधी चौक तक पहुंची और वहां पर श्रद्धांजलि दी। महिला डॉक्टर मौमिता के साथ हुई घटना को लेकर इन महिलाओं में रोष है और इन्होंने न्याय की मांग की है।

naidunia_image

काली साड़ी पहनकर इन महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया और यह शहडोल के इतिहास में ऐसा पहला मौका है जब इतनी बड़ी संख्या में 42 से अधिक महिला समाजसेवी संगठनों की 2000 से अधिक महिलाएं सड़क पर निकली है।

naidunia_image

इस प्रदर्शन का नेतृत्व कर्मनिष्ठा एवं लीनेश क्लब के द्वारा किया गया है जिसमें जिला मुख्यालय के 42 महिला संगठनों की सदस्यों ने सहभागिता निभाई है। शाम 4:00 बजे जय स्तंभ चौक से मूक रैली शुरू हुई जो गांधी चौक तक पहुंची और वहां पर मौमिता को श्रद्धांजलि दी गई।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button