Kolkata Doctor Rape Case: न्याय की उम्मीद में नम हैं आंखें, कोलकाता में रेप के विरोध में शहडोल की सड़कों पर उतरीं हजारों महिलाएं.

Kolkata Doctor Rape Case: कोलकाता में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म और हत्या के विरोध में शहडोल की सड़कों पर हजारों महिलाओं ने मौन प्रदर्शन किया. मेडिकल कॉलेज....

शहडोल,Kolkata Doctor Rape Case: पश्चिम बंगाल के कोलकाता में महिला डॉक्टर से रेप और उसके बाद हत्या के मामले को लेकर शहडोल में भी विरोध प्रदर्शन हुआ है. यहां गुरुवार को करीब 42 महिला संगठनों की 2000 से ज्यादा महिलाएं काली साड़ी पहनकर शहर की सड़कों पर उतरीं. हाथों में तख्तियां लेकर विरोध जताया।

यह महिलाएं पूरी तरह से मूक रैली के माध्यम से जय स्तंभ चेक से गांधी चौक तक पहुंची और वहां पर श्रद्धांजलि दी। महिला डॉक्टर मौमिता के साथ हुई घटना को लेकर इन महिलाओं में रोष है और इन्होंने न्याय की मांग की है।

काली साड़ी पहनकर इन महिलाओं ने विरोध प्रदर्शन किया और यह शहडोल के इतिहास में ऐसा पहला मौका है जब इतनी बड़ी संख्या में 42 से अधिक महिला समाजसेवी संगठनों की 2000 से अधिक महिलाएं सड़क पर निकली है।

इस प्रदर्शन का नेतृत्व कर्मनिष्ठा एवं लीनेश क्लब के द्वारा किया गया है जिसमें जिला मुख्यालय के 42 महिला संगठनों की सदस्यों ने सहभागिता निभाई है। शाम 4:00 बजे जय स्तंभ चौक से मूक रैली शुरू हुई जो गांधी चौक तक पहुंची और वहां पर मौमिता को श्रद्धांजलि दी गई।
Exit mobile version