कोरबा

Korba Accident News: राखड़ बांध की रखवाली कर रहे एक ग्रामीण का शव नदी में मिला.

धनरास राखर बांध के पीछे हसदेव नदी में एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोपहर में नाव से नदी पार करते समय कुछ ग्रामीणों ने शव देखा और इसकी सूचना कटघोरा थाने में दी.

कटघोरा, Korba Accident News: धनरास राखर बांध के पीछे हसदेव नदी में एक अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। दोपहर में नाव से नदी पार करते समय कुछ ग्रामीणों ने शव देखा और इसकी सूचना कटघोरा थाने में दी. सूचना मिलते ही कटघोरा थाना प्रभारी धर्म नारायण तिवारी ने अपनी टीम भेजी. शव नदी के बीच पानी में डूबा हुआ था। शव को पानी से बाहर निकालने के बाद मृतक की पहचान धनसिंह मंझवार 50 वर्ष निवासी डोंगाघाट ग्राम पंचायत धनगांव के रूप में हुई। मृतक राखड़ बांध में एक कंपनी में चौकीदारी का काम करता था।

मृतक धन सिंह 19 अप्रैल को काम के लिए घर से निकला था

लेकिन वापस नहीं लौटा. परिजनों ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार को उसका शव हसदेव नदी के पानी से बरामद किया गया. कानूनी कार्रवाई के बाद कटघोरा पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया और अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंप दिया। थाना प्रभारी धर्मनारायण तिवारी ने बताया कि शॉर्ट पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा कि धनसिंह मंझवार की मौत कैसे और किस वजह से हुई। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button