Korba Breaking News: दीवार तोड़कर शराब दुकान में चोरी, वारदात CCTV कैमरे में कैद,….

Korba Breaking News: शराब की दुकान में चोरी का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां चोरों ने बरबसपुर स्थित देशी शराब की दुकान की दीवार तोड़कर पांच पेटी शराब और नकदी चोरी कर ली.

कोरबा, Korba Breaking News: चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि वे सुरक्षाकर्मियों और सीसीटीवी कैमरों की सुरक्षा के बीच चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. शराब की दुकान में चोरी का एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां चोरों ने बरबसपुर (Korba Breaking News) स्थित देशी शराब की दुकान की दीवार तोड़कर पांच पेटी शराब और नकदी चोरी कर ली. मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई. घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसके आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है.

रात के समय चोरों ने दिया घटना को अंजाम (Korba Breaking News)

जानकारी के मुताबिक बरबसपुर स्थित देशी शराब दुकान में रात के समय चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. चोर पीछे से शराब की दुकान में घुस गये और करीब पांच पेटी देशी शराब और कैश बॉक्स में रखे करीब पांच हजार रुपये नकद चुरा लिये. घटना के वक्त शराब दुकान में दो कर्मचारी थे, उन्हें घटना की जानकारी सुबह हुई. जिसके बाद इसकी जानकारी संबंधित विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को दी गई। साथ ही घटना की जानकारी सर्वमंगला चौकी और कुसमुंडा थाने को दी गई.

ड्यूटी पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के मुताबिक वह रात 2:00 बजे तक इधर-उधर घूम रहा था, देर रात अचानक बारिश तेज हो गई और वह स्टोर रूम में चला गया. इसी दौरान चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया होगा. सुबह जब उन्होंने पीछे जाकर देखा तो दीवार पीछे से टूटी हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी. जहां कर्मचारियों से पूछताछ की गई और उनके बयान दर्ज किए गए।घटना के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि कैसे चोर अंदर घुसता है और चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता है। फिलहाल कुसमुंडा पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है.

Exit mobile version