कोरबा

Korba Crime News: दो बोरों में शव के 12 टुकड़े मिले, साथ ही एक पासपोर्ट भी मिला जिस पर ये नाम लिखा था

Korba Crime News: छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक बांध में बोरे में बंद शव के टुकड़े मिले. पुलिस को इसमें एक पासपोर्ट भी मिला है, जो झारखंड के.....

कोरबा, Korba Crime News:  छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में दो बोरियों में शव के टुकड़े मिलने से सनसनी फैल गई. युवक की हत्या करने के बाद उसके शव को 12 टुकड़ों में काटकर बोरे में भरकर बांध में फेंक दिया गया. इसके पास से एक पासपोर्ट भी मिला है. इसमें नाम लिखा है मोहम्मद वसीम अंसारी, जो झारखंड का रहने वाला है.बुधवार की दोपहर करीब 12 बजे जब कुछ ग्रामीण कोरबा जिले के पाली थाना के चैतमा पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम गोपालपुर स्थित बांध पर पहुंचे तो उन्हें बांध के पास एक सड़ी हुई लाश की दुर्गंध आई। बांध में पानी की सतह पर एक थैला तैरता हुआ नजर आया. शक होने पर पुलिस को सूचना दी गई।

 Korba Crime News: मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने बैग बाहर निकाला तो देखा कि उसमें कुछ कपड़े और दो कटे हुए पैर थे

गोताखोरों की मदद से बांध में खोजबीन करने पर एक प्लास्टिक की थैली मिली, जिसमें मानव शरीर के कुछ और कटे हुए हिस्से थे। सिर गायब था, जिसकी तलाश में पुलिस ने फिर से गोताखोरों को लगाया। इसके बाद एक और बोरा मिला, जिसमें कटा हुआ सिर मिला. किसी ने युवक के टुकड़े-टुकड़े कर दो बैग और एक बोरी में भरकर फेंक दिया था। पुलिस को अभी तक कमर से ऊपर तक धड़ का हिस्सा नहीं मिला है.

क्या पासपोर्ट से गुमराह करने की कोई साजिश है?पुलिस इस मामले की अलग-अलग एंगल से जांच कर रही है। अगर जिस व्यक्ति की हत्या हुई उसकी पहचान छिपानी थी तो पासपोर्ट अपने पास क्यों रखा गया। हत्या की जांच में पुलिस को गुमराह करने की भी आशंका है, ताकि फोकस सिर्फ पासपोर्ट पर ही रहे। एक बात तो साफ है कि हत्या के बाद शव को बड़े इत्मीनान से हथियार से कई हिस्सों में काटा गया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button