Korba Crime News: कई टुकड़ों में युवक का मिला शव, पाली के गोपालपुर डैम के पास दिल दहला देने वाली घटना…

Korba Crime News: पाली थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव स्थित बांध पर उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों की नजर एक बैग पर पड़ी। ग्रामीणों ने देखा कि थैले में दो कटे हुए मानव पैर थे.

कोरबा, Korba Crime News: कोरबा में एक युवक की लाश (Korba Crime News) को टुकड़ों में काटकर बैग और बोरी में भरकर फेंक दिया गया. उनके शरीर के अंग देखकर लोग हैरान रह गए। शव गोपालपुर गांव के बांध में मिला. बैग और बोरे से आ रही दुर्गंध से पता चल रहा है कि शव पुराना है। कौन है युवक? मामले की जांच की जा रही है।

लाश को ठिकाने लगाने की कोशिश (Korba Crime News) 

अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्यारे ने हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की है. पुलिस पूरे इलाके में मामले की जांच में जुट गई है. देर शाम तक इस मामले में कुछ नये तथ्य सामने आने की उम्मीद है. जिस तरह से हत्यारे ने शातिराना अंदाज में हत्या के बाद शव को ठिकाने लगाने की कोशिश की है, उससे साफ है कि पुलिस से बचने के लिए योजनाबद्ध तरीके से घटना को अंजाम दिया गया है।

टुकड़ों में मिली लाश सिर गायब

बैग और बोरे में टुकड़ों में कटे मानव शरीर के टुकड़े मिले लेकिन सिर गायब है. बैग और बोरी में इंसान के दो कटे हुए पैर और अन्य हिस्से मिले. इसे देखने वाले लोग घबरा गए।

हैरान लोगों ने तुरंत इसकी सूचना आसपास के लोगों और चैतमा पुलिस स्टेशन (पाली पुलिस) को दी। पुलिस अधिकारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की. फोरेंसिक विशेषज्ञों की भी मदद ली जा रही है। जांच के बाद मामला स्पष्ट हो जायेगा।

सबूत के तौर पर मिला एक पासपोर्ट

एक पासपोर्ट मिला है, जिसमें मोहम्मद वसीम अंसारी का नाम लिखा है. पुलिस पासपोर्ट के आधार पर पहचान करने का प्रयास कर रही है। पुलिस के मुताबिक चौकी चैतमा के ग्राम गोपालपुर में 20-25 साल के एक युवक का शव दो बोरे और एक एडिडास बैग में कटी हुई हालत में मिला। उन्होंने काले रंग की फुल शर्ट, कंपनी रियो, साइज एम स्लिम फिट और एक सफेद टी-शर्ट पहनी हुई थी जिस पर डीजल डेनिम डिवीजन लिखा हुआ था।

Exit mobile version