कोरबा

Korba Triple Murder News: हत्या के बाद आत्महत्या या ट्रिपल मर्डर?.. एक ही कमरे में तीन शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी.

Korba Triple Murder News: मौके की जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पीएम की प्रारंभिक रिपोर्ट के बाद ही तीन मौतों के मामले से पर्दा उठ सकेगा।

कोरबा,Korba Triple Murder News: ऊर्जा हब कोरबा के सीमावर्ती थाना उरगा के कुकरीचोली गांव में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के तीन लोगों की लाश कमरे में देखी गई. (Korba Triple Murder News) परेशान परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। मृतकों में पति-पत्नी और उनका दो साल का बेटा भी शामिल है। कमरे में मिली दोनों लाशें बिस्तर पर थीं, जबकि पति की लाश बिस्तर के नीचे फर्श पर लहूलुहान हालत में मिली. (कोरबा ट्रिपल मर्डर न्यूज़) पुलिस के मुताबिक घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया जा रहा है। ये तो तय है कि ये हत्या का मामला है. पुलिस अब इसका पता लगाने की कोशिश कर रही हैकि क्या तीनों की हत्या किसी और ने की हैं या फिर दो हत्याओं के बाद आत्महत्या की गई हैं। मामले की छानबीन करते हुए पुलिस उनके परिजनों के बयान भी कलमबद्ध कर रही हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, जयराम धोबी (27) ठेकेदारी का काम करता था (Korba Triple Murder News)

जबकि पत्नी सुजाता गृहिणी थीं. उनका एक दो साल का बेटा भी था जिसकी हत्या कर दी गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने डॉग स्क्वायड और एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया है. (Korba ट्रिपल मर्डर न्यूज़) घटनास्थल की जांच के बाद शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पीएम की प्रारंभिक रिपोर्ट के बाद ही तीन मौतों के मामले से पर्दा उठ सकेगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button