Kuldeep Yadav in Bageshwar Dham: IND vs SL वनडे सीरीज 2024 से पहले टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी बागेश्वर धाम पहुंचे, पंडित धीरेंद्र शास्त्री का आशीर्वाद लिया और वर्ल्ड कप में जोरदार प्रदर्शन किया.

Kuldeep Yadav in Bageshwar Dham: वहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार जीत के बाद टीम इंडिया ने श्रीलंका को भी तीन टी20 मैचों की सीरीज में हराकर.....

छतरपुर,Kuldeep Yadav in Bageshwar Dham: वहीं जिम्बाब्वे के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार जीत के बाद टीम इंडिया ने श्रीलंका को भी तीन टी20 मैचों की सीरीज में हराकर सीरीज अपने नाम कर ली. वहीं वनडे मैचों की सीरीज आज से शुरू होगी. आज श्रीलंका और भारत के बीच पहला वनडे मैच खेला जाएगा. लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर कुलदीप यादव का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में कुलदीप यादव बागेश्वर धाम में नजर आ रहे हैं.

Kuldeep Yadav in Bageshwar Dham: गुरु पूर्णिमा के मौके पर बागेश्वर धाम में विशेष आयोजन किया गया

इस आयोजन में टीम इंडिया के कुलदीप यादव अपने परिवार के साथ बागेश्वर धाम पहुंचे थे. आपको बता दें कि कुलदीप यादव पहले ही बागेश्वर धाम पहुंचकर पंडित धीरेंद्र शास्त्री से आशीर्वाद ले चुके हैं.बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब क्रिकेटर कुलदीप यादव बागेश्वर सरकार के दर पर आशीर्नाद लेने पहुंचे हो। इससे पहले भी वह कई बार धाम आकर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से मिल चुके हैं और आशीर्वाद ले चुके हैं।टी20 वर्ल्ड कप 2024 में कुलदीप यादव का प्रदर्शन दमदार रहा था। उन्होंने 5 मैच खेले थे, जिसमें 6.95 की इकॉनमी से 10 विकेट लिए थे। उन्होंने अब तक भारत के लिए 12 टेस्ट, 103 वनडे और 40 T20I खेले हैं। तीनों फॉर्मेट को मिलाकर वो 300 के करीब विकेट ले चुके हैं।

Exit mobile version