भारत

Leh Ladakh IRCTC Tour Package: लेह-लद्दाख जाने का सपना हो सकता है पूरा, IRCTC करा रहा है लेह-लद्दाख की सैर, जानिए क्या है खास टूर पैकेज में….

Leh Ladakh IRCTC Tour Package: आईआरसीटीसी करा रहा है लेह-लद्दाख का टूर, जानिए टूर पैकेज में क्या है खास......

लेह-लद्दाख, Leh Ladakh IRCTC Tour Package: अगर आप रोजमर्रा की टेंशन से छुटकारा पाना चाहते हैं तो कहीं घूमने जा सकते हैं। आज हम आपको आईआरसीटीसी के लेटेस्ट टूर पैकेज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके तहत आप बेहद कम कीमत में एक साथ कहीं घूमने जा सकेंगे। हाल ही में आईआरसीटीसी ने अपने नए टूर पैकेज के बारे में जानकारी साझा की है। इस पैकेज की तरह आईआरसीटीसी बेहद कम कीमत पर लोगों को लेह-लद्दाख (Leh Ladakh IRCTC Tour Package) के साथ-साथ पैंगोंग झील, शाम वैली, नुब्रा और तुरतुक की सैर करा रहा है। आइए इस टूर पैकेज के बारे में विस्तार से जानते हैं।

 क्या-क्या है खास (Leh Ladakh IRCTC Tour Package)

आईआरसीटीसी का यह टूर पैकेज पटना से शुरू होगा. पटना एयरपोर्ट से आपको फ्लाइट से दिल्ली और फिर लेह ले जाया जाएगा. वापसी का रूट भी वही रहेगा. लेह से दिल्ली और दिल्ली से पटना। आईआरसीटीसी की ओर से 6 रात और 7 दिन का यह पैकेज ऑफर किया गया है, जो 28.06.2024 से शुरू होगा, जो 04.07.2024 को खत्म होगा। इस टूर पैकेज का टिकट खरीदने पर यात्री को 6 दिनों तक परिवहन, वहां रहने और नाश्ता, दोपहर का भोजन और रात का खाना की सुविधा मिलेगी। यह टूर पैकेज भारतीय रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट पर कोड EPA017 के साथ सूचीबद्ध है।

अगर आप कमरे में अकेले रहना चाहते हैं तो इसके लिए आपको 67,600 रुपये का पैकेज लेना होगा। पैकेज की कीमत एक कमरे में डबल ऑक्यूपेंसी के लिए प्रति व्यक्ति 62,650 रुपये है। तीन लोगों के एक साथ रहने के लिए पैकेज की कीमत 62,100 रुपये प्रति व्यक्ति है। अगर आपके पास 5 से 11 साल का बच्चा है, जिसके लिए आपको अलग बिस्तर की जरूरत है, तो पैकेज की कीमत 60,800 रुपये है। जबकि 2 से 4 साल के बच्चे वाले बिना बेड वाले पैकेज की कीमत 55,900 रुपये है.

Related Articles

Back to top button