महाराष्ट्र

Liquor shops closed for 3 days: राज्य में लगातार 3 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें, जानिए प्रशासन ने क्यों लिया ये बड़ा फैसला…

Liquor shops closed for 3 days: , महाराष्ट्र में शराब की दुकानें इस हफ्ते के अंत तक लगातार तीन दिन बंद रहेंगी. आपको बता दें कि प्रदेश में तीन दिन ड्राई डे रहेगा.

मुंबई, Liquor shops closed for 3 days: मुंबई शराब के शौकीनों को इस हफ्ते बड़ा झटका लगने वाला है।(Liquor shops closed for 3 days) मिली जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र में शराब की दुकानें इस हफ्ते के अंत तक लगातार तीन दिन बंद रहेंगी. आपको बता दें कि प्रदेश में तीन दिन ड्राई डे रहेगा. इस सप्ताह शनिवार से अगले सप्ताह सोमवार तक शराब की दुकानें बंद रहेंगी। तरबूज वाइन प्रेमियों ने पहले ही यह सुझाव दिया होगा। इस कारण शराब की बिक्री बंद रहेगी |

(Liquor shops closed for 3 days) लोकसभा चुनाव 2024 का आखिरी यानी पांचवें चरण का मतदान हो रहा है

पांचवें चरण में मतदानराज्य में लोकसभा चुनाव 2024 का आखिरी यानी पांचवें चरण का मतदान हो रहा है. इस दौरान मुंबई समेत इलाके की सभी शराब की दुकानें और प्रतिष्ठान बंद रहेंगे. प्रशासन ने 18 से 20 मई तक ड्राई डे घोषित किया है. इस अवधि के दौरान तालीराम के अप्रत्यक्ष रूप से मतदान प्रक्रिया में भाग लेने की उम्मीद है। इसलिए किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए यह सावधानी बरती गई है.

कब बंद होंगी दुकानें?

3 दिन बंद रहेंगी शराब की दुकानें: रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई शहर में 18 मई शाम 5 बजे से शराब की दुकानें और बार बंद हो जाएंगी. 19 मई को पूरे दिन शराब की बिक्री बंद रहेगी. 20 मई को शाम 5 बजे के बाद दुकानें खुलेंगी. इसके अलावा 5 जून को ड्राई डे भी घोषित किया गया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button