रायपुर

Lok Sabha Election 2024: होटल, हॉस्पिटल में 30 फीसदी और कपड़ों में 15 फीसदी की छूट, वोट डालने वालों के लिए ऑफर की बौछार रायपुर.

Lok Sabha Election 2024: लोकतंत्र के तीसरे चरण के लिए मंगलवार को मतदान जारी है और पूरा बाजार भी उत्साह के साथ लोकतंत्र के इस महाकुंभ का जश्न मना रहा है. व्यापारिक संगठनों की ओर से 7 से 12 मई तक मतदाताओं के लिए आकर्षक ऑफर दिये गये हैं.

रायपुर,Lok Sabha Election 2024: लोकतंत्र के तीसरे चरण के लिए मंगलवार को मतदान जारी है और पूरा बाजार भी उत्साह के साथ लोकतंत्र के इस महाकुंभ का जश्न मना रहा है. (Lok Sabha Election 2024) व्यापारिक संगठनों की ओर से 7 से 12 मई तक मतदाताओं के लिए आकर्षक ऑफर दिये गये हैं. इसके तहत होटल में खाने के बिल पर 30 फीसदी की छूट और रूम बुकिंग पर भी 25 फीसदी की छूट दी जा रही है. वहीं, विभिन्न अस्पताल प्रबंधन इलाज में 25 से 30 फीसदी की छूट भी दे रहे हैं. व्यापारिक संगठनों का कहना है कि यह ऑफरमतदाताओं को जागरूक करने के लिए किए जा रहे है और 7 मई को हम सभी को अपने मताधिकार का प्रयोग करना चाहिए।

ऑटोमोबाइल प्रतिष्ठान मतदाताओं को हाथ का निशान दिखाने पर मुफ्त सेवा प्रदान कर रहे हैं (Lok Sabha Election 2024)

होटल व अस्पताल प्रबंधन के साथ-साथ कपड़ा संस्Lok Sabha Election 2024थान भी मतदाताओं को हाथ पर स्याही दिखाने पर खरीदारी पर 15 प्रतिशत की छूट देंगे. फर्नीचर की खरीद पर 10 फीसदी और जूते-चप्पल की खरीद पर 15 फीसदी की छूट दी जा रही है. ऐसे ऑफर वोटिंग वाले दिन यानी 7 मई से 12 मई तक पूरे बाजार में दिए जा रहे हैं. ऑटोमोबाइल प्रतिष्ठान मतदाताओं को हाथ का निशान दिखाने पर मुफ्त सेवा प्रदान कर रहे हैं। साथ ही कुछ संस्थानों में मुफ्त हेलमेट का भी तोहफा दिया जा रहा है.

 छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स पहले मतदान फिर खरीदारी का अभियान चला रहा है

ज्वैलरी मेकिंग पर छूट, पायल की खरीद पर बिछिया मुफ्त सर्राफा बाजार में मतदाताओं को आकर्षक उपहार भी दिए जा रहे हैं। इसके तहत ज्वेलरी मेकिंग पर 15 फीसदी तक की छूट दी जाएगी. साथ ही कुछ संस्थानों में पायल की खरीद पर बिछिया भी मुफ्त देने का ऑफर है।चेंबर ऑफ कॉमर्स ने की पहल बताया जा रहा है कि मतदाता जागरूकता अभियान के तहत छत्तीसगढ़ चेंबर ऑफ कॉमर्स पहले मतदान फिर खरीदारी का अभियान चला रहा है. साथ ही चैंबर ने अपने सभी व्यापारिक संगठनों से मतदाताओं को आकर्षक ऑफर देने को कहा है, ताकि वे ज्यादा से ज्यादा वोट करने जाएं. इसके साथ ही व्यापारिक संगठनों से भी कहा गया है कि वे दोपहर एक बजे के बाद ही अपनी दुकानें खोलें और सबसे पहले मतदान करें.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button