बिलासपुर

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता देवेन्द्र यादव चुनाव हारे, समर्थकों ने मुड़ाया सिर

Lok Sabha Election 2024: बिलासपुर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव की हार के बाद तखतपुर नगर पालिका के युवाओं ने अपना रुख..

बिलासपुर,Lok Sabha Election 2024:  बिलासपुर लोकसभा चुनाव में कांग्रेस प्रत्याशी देवेन्द्र यादव की हार के बाद तखतपुर नगर पालिका के युवाओं ने अपना सिर मोड़ लिया है. उन्होंने जीत पर दांव लगाया था।तखतपुर नगर पालिका के वार्ड क्रमांक तीन के पूर्व पार्षद प्रत्याशी शैलेन्द्र निर्मलकर कांग्रेस के लोकसभा प्रत्याशी देवेन्द्र यादव की जीत को लेकर आश्वस्त थे। उन्होंने कहा था कि हारने पर वह अपने बाल और मूंछें मुंडवा लेंगे. 4 जून को नतीजे बीजेपी के तोखन साहू के पक्ष में आए.

(Lok Sabha Election 2024) इस तरह शैलेन्द्र ने कांग्रेस के देवेन्द्र यादव की हार की जानकारी दी

िनर्मलकर के पास पहुंची उन्होंने अपने वादे के मुुताबिक शुक्रवार को सिर के बाल और मुछ मुड़ लिया। नगर में शैलेंद्र निर्मलकर के इस शर्त की चर्चा जमकर है। मतगणना के दो दिन से पहले से ही इंटरनेट मीडिया में मुंडन और मूछ मुड़ा लेने की चर्चा चल खूब होती रही शुक्रवार को उनके सिर के बाल मुड़ा लेने और मूछ कटा लेने पर मुबहस पर विराम लग गया। इस दौरान शैलेंद्र ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा बिलासपुर लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी की जीत हुई और अपने वादे के मुताबिक मुंडन और मूंछ मुडा लिया है। वहीं शैलेंद्र ने कहा अयोध्या में बने श्रीराम मंदिर के नाम पर वोट मांगने वाली भाजपा को अयोध्या के मतदाताओं ने सबक सिखाया है। वे अपने कहे वादे पर पक्का थे इसिलिए परिणाम आते ही वादा पूरा कर दिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button