मध्य प्रदेश

Lok Sabha Election 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रथ पर सवार होकर मालवीय नगर से न्यू मार्केट चौराहे तक रोड शो करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ''कांग्रेस का खतरनाक छिपा हुआ एजेंडा अब खुलकर सामने आ गया है. धर्मनिरपेक्षता के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने वाली कांग्रेस ने सामाजिक न्याय की मूल भावना की भी हत्या कर दी है।

बैतूल,Lok Sabha Election 2024:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ”कांग्रेस का खतरनाक छिपा हुआ एजेंडा अब खुलकर सामने आ गया है. धर्मनिरपेक्षता के नाम पर वोट बैंक की राजनीति करने वाली कांग्रेस ने सामाजिक न्याय की मूल भावना की भी हत्या कर दी है। अब यह बात सामने आ गई है कि कांग्रेस पार्टी दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों से कितनी नफरत करती है |

पीएम मोदी अपने एक दिवसीय दौरे पर मध्य प्रदेश के जबलपुर पहुंचे हैं. पीएम मोदी वायुसेना के हेलीकॉप्टर से सागर पहुंचे और यहां जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश के हरदा को संबोधित कर रहे हैं और फिर शाम को भोपाल में मेगा रोड शो करेंगे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button