रायपुर
Trending

Lok Sabha Election 2024: रायपुर कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह ने पत्नी डॉ. सुनीता के साथ किया मतदान, सेल्फी जोन में ली फोटो, दिया अनिवार्य मतदान का संदेश..

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गौरव सिंह ने आज अपनी पत्नी बीपी पुजारी स्कूल पहुंचकर मतदान किया

रायपुर,Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के तहत (Lok Sabha Election 2024)कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गौरव सिंह ने आज अपनी पत्नी बीपी पुजारी स्कूल पहुंचकर मतदान किया. उन्होंने मतदान के बाद सेल्फी जोन में अपनी पत्नी के साथ फोटो भी खिंचवाई. (रायपुर कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह ने किया मतदान) डॉ. सिंह ने सभी मतदाताओं से मतदान करने की अपील भी की.

(Lok Sabha Election 2024)पहले रायपुर संभागायुक्त डॉ संजय अलंग ने आज सपत्नीक पुरैना मतदान केंद्र पहुँच कर वोट डाला

पुरैना प्राथमिक शाला भवन में स्थापित मतदान केंद्र में सुबह सबसे पहले पहुँच अपने मताधिकार का प्रयोग किया वही इससे पहले रायपुर संभागायुक्त डॉ संजय अलंग ने आज सपत्नीक पुरैना मतदान केंद्र पहुँच कर वोट डाला।उन्होंने पुरैना प्राथमिक शाला भवन में स्थापित मतदान केंद्र में सुबह सबसे पहले पहुँच अपने मताधिकार का प्रयोग किया।मतदान के बाद उन्होंने सेल्फी जॉन पहुँच कर फोटो भी खिंचाई और सभी को अनिवार्य रूप से मतदान करने का सन्देश दिया। संभागायुक्त ने मतदान दल का उत्साह बढ़ाया और मतदान केंद्र मे सुरक्षा और सुविधाओं का भी जायजा लिया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button