राजनंदगांव
Trending

Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह कल चुनाव प्रचार करने राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के खैरागढ़ पहुंचेंगे

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में चुनाव प्रचार करने राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के खैरागढ़ पहुंचेंगे.

खैरागढ़, Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडे के पक्ष में चुनाव प्रचार करने राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के खैरागढ़ पहुंचेंगे. इसके चलते शहर की यातायात व्यवस्था में बदलाव किया गया है। गंडई से आने वाली गाड़ियाँ पौढ़ी धमधा होते हुए खैरागढ़ पार करेंगी। वैकल्पिक मार्ग से राजनांदगांव से कवर्धा की ओर जाने वाले वाहनों को भी बायपास सड़क का उपयोग करना होगा।

यह यातायात व्यवस्था 14 अप्रैल को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक लागू रहेगी

इसके तहत गृह मंत्री के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गंडई से आने वाले वाहनों के लिए एसपी कार्यालय और कमलविलास पैलेस के सामने पार्किंग की व्यवस्था की गई है। डोंगरगढ़ गातापार से आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग स्थल अल्फा स्कूल और बायपास रोड में रखा गया है।

राजनांदगांव एवं जालबांधा से आने वाले वाहनों के लिए

धान मंडी अमलीपारा के बगल में पार्किंग की व्यवस्था की गई है। इसके साथ ही टेंपो चौक के पास वीआईपी पार्किंग की व्यवस्था की गयी है. अटरिया की ओर से आने वाले वाहनों के लिए पार्किंग स्थल डायवर्ट रूट का उपयोग कर अमलीपाड़ा धान मंडी के पास शनि मंदिर के सामने रखा गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button