दुर्ग - भिलाईमुख्य समाचार
Trending

Lotus Satta App Case: ‘महादेव’ के बाद आया लोटस सट्टा एप, लोटस ऑनलाइन सट्‌टा एप के जरिए एक महीने के अंदर पैनल ने सवा करोड़ से ज्यादा का सट्‌टा लगाया गया.

Lotus Satta App Case: 'महादेव' के बाद लोटस सट्टा ऐप लॉन्च, एक महीने के अंदर सवा करोड़ रुपए से ज्यादा का लगा सट्टा, दुर्ग पुलिस ने किया बड़ा खुलासा...

दुर्ग, Lotus Satta App Case: महादेव सट्टा ऐप का मामला अभी सुलझा भी नहीं है और अब लोटस ऑनलाइन सट्टा ऐप (Lotus Satta App Case) सामने आ गया है। दुर्ग पुलिस ने किया खुलासा, 10 लाख से ज्यादा की रकम बरामद पैनल द्वारा हैदराबाद में चल रहे लोटस ऑनलाइन सट्टा ऐप के जरिए एक माह के भीतर 1.25 करोड़ का सट्टा लगाया गया।

किराये के मकान में पैनल चलाते थे युवक (Lotus Satta App Case)

एडिशनल एसपी क्राइम ऋचा मिश्रा ने बताया कि क्राइम ब्रांच को ऑनलाइन सट्टेबाजी ऐप मामले में एक युवक का इनपुट मिला था, जिसके बाद पुलिस भिलाई पहुंची. आरोपी को हिरासत में लिए जाने के बाद हैदराबाद में पैनल चलने की बात सामने आई. इस बीच, दुर्ग पुलिस की टीम धोखाधड़ी के एक अन्य मामले की जांच के लिए पहले से ही हैदराबाद में थी. जिसके बाद महज दो घंटे में किराये के मकान में पैनल चलाने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया.

अलग-अलग खातों में मिले एक करोड़ 34 लाख रुपये

इसी बीच पैनल चलाने वाले मुख्य आरोपी ने पुलिस को देखकर फ्लैट की तीसरी मंजिल से छलांग लगा दी. इस पूरे मामले में सफलता मिलने के बाद अब एक-एक कर कड़ियां जोड़ते हुए दुर्ग पुलिस जल्द ही इससे जुड़े और मामलों का खुलासा करने की बात भी कर रही है. दुर्ग पुलिस के जवान आज हैदराबाद से आरोपी को लेकर दुर्ग पहुंचे. एडिशनल एसपी क्राइम ऋचा मिश्रा ने बताया कि इस ग्रुप में मास्टर आईडी देने वाला शुभम भी पुलिस की हिरासत में है. महज एक महीने में युवकों ने इस पैनल से सवा करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया और उनके पास से जब्त अलग-अलग खातों में एक करोड़ 34 लाख रुपये मिले हैं. उन्होंने बताया कि लैपटॉप, मोबाइल समेत कई सोने के आभूषण भी जब्त किए गए हैं, जो आरोपियों ने सट्टेबाजी की कमाई से खरीदे थे.

Related Articles

Back to top button