उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

Lucknow Fridge Fire: एसी के बाद अब फ्रिज में विस्फोट से लगी भीषण आग, हादसे में दुकानदार की दर्दनाक मौत

Lucknow Fridge Fire: इस बीच उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दुखद घटना घटी है. जहां एक दुकान के फ्रिज में आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली कि...

लखनऊ, Lucknow Fridge Fire: भीषण गर्मी में लगातार आग लगने की घटनाएं हो रही हैं. (Lucknow Fridge Fire) कहीं एसी फट रहा है तो कहीं इसकी वजह से भीषण आग लग रही है. इस बीच उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक दुखद घटना घटी है. जहां एक दुकान के फ्रिज में आग लग गई. आग इतनी तेजी से फैली कि दुकानदार को भागने का मौका भी नहीं मिला और आग की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है.

(Lucknow Fridge Fire) दरअसल, मामला लखनऊ के बख्शी तालाब का बताया जा रहा है

यहां एक शख्स की अपनी ही दुकान में मौत हो गई. बताया गया कि फ्रिज का कंप्रेसर फटने से दुकानदार शिव बहाल मौर्य (55) की मौत हो गई। जोरदार धमाका सुनकर स्थानीय लोगों में अफरा-तफरी मच गई. मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों का कहना है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी है.जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर आग पर काबू पाया। उन्होंने बताया कि शिव बहाल मौर्या की गांव में किराने की दुकान और आटा चक्की लगी है। शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे वह अपनी दुकान में बैठे थे। तभी दुकान में रखा फ्रिज का कंप्रेसर अचानक से फट गया और फ्रिज धू-धूकर जलने लगी। चंद मिनट में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। इस अग्निकांड में शिव बहाल जिंदा जल गया। दुकानदार की चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। ग्रामीणों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया गया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button