मध्य प्रदेश

Mahakal Temple: महाकालेश्वर मंदिर में श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट

Mahakal Temple: महाकाल मंदिर में मारपीट के बाद मंदिर प्रशासन ने मामले की जांच की बात कही है

उज्जैन,Mahakal Temple:  ज्योतिर्लिंग महाकालेश्वर मंदिर में प्रवेश को लेकर (Mahakal Temple) श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट हो गई. बताया जा रहा है कि यह घटना भगवान महाकाल की शयन आरती के दौरान हुई. जानकारी के मुताबिक, शंख द्वार बंद होने के बाद श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच विवाद हो गया. इसके बाद कुछ श्रद्धालुओं और सुरक्षाकर्मियों के बीच मारपीट की घटना हुई.महाकाल मंदिर प्रबंध समिति के अधिकारियों ने इस मामले की जांच की बात कही है। इस घटना का वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गया।

(Mahakal Temple) भक्तों ने दान किए 10 जंबो कूलर

उधर, ज्योतिर्लिंग महाकाल मंदिर में भक्तों ने पिछले दो दिनों में 10 जंबो कूलर दान किए हैं. ये कूलर टनल, विश्राम धाम आदि स्थानों पर लगाए जाएंगे। इससे भीषण गर्मी में दर्शनार्थियों को राहत मिलेगी।पीआरओ गौरी जोशी ने बताया कि 28 मई को नई दिल्ली के श्रद्धालु संदीप कपूर ने मंदिर समिति को 6 जंबो टेंट कूलर भेंट किए थे। इसी तरह बुधवार को भीउज्जैन निवासी पवन विश्वकर्मा, राजेश श्रीवास्तव, योगेश अग्रवाल व हरीश देवनानी ने 4 जंबो कूलर भेंट किए। मंदिर समिति की ओर से सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने कूलर प्राप्त कर दानदाताओं का सम्मान किया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button