टेक्नोलॉजी

Xiaomi Speaker Bluetooth: Xiaomi ने लॉन्च किया शानदार ब्लूटूथ स्पीकर

Xiaomi के नए Xiaomi Speaker Bluetooth कैंप एडिशन में मेटल टेक्सचर ग्रिल है। इसका वजन 1.12 किलोग्राम है। इसे कैरी करना काफी आसान है.

 टेक्नोलॉजी, Xiaomi आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर: गैजेट्स कंपनी Xiaomi ने अपने ऑडियो लाइनअप का विस्तार किया है। कंपनी ने आउटडोर Xiaomi Speaker Bluetooth एडिशन लॉन्च किया है। इन स्पीकर्स को रग्ड डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इनमें बेहतर संगीत अनुभव प्रदान करने के लिए विशेष सुविधाएं हैं। इनमें बड़ी बैटरियां हैं. आइए जानते हैं इनकी कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

Xiaomi Speaker Bluetooth

स्पेसिफिकेशन Xiaomi के नए Xiaomi Speaker Bluetooth कैंप एडिशन में मेटल टेक्सचर ग्रिल है। इसका वजन 1.12 किलोग्राम है। इसे कैरी करना काफी आसान है. स्पीकर का साइज 125*85*146.7 मिमी है। यह 40W का आउटपुट देता है। इसमें दो ट्वीटर, दो मिड-बेस स्पीकर और दो पैसिव रेडिएटर हैं। कंपनी का दावा है कि यह 360 डिग्री ऑम्निडायरेक्शनल आउटपुट देगा।

क्लियर ऑडियो क्वालिटी के लिए

हार्मन ऑडियो ईएफएक्स है। यह आउटडाोर म्यूजिक में शानदार एक्सपीरियंस देने का काम करती है। ब्लूटूथ स्पीकर आईपी66 के साथ आते हैं। यह 5.3 कनेक्टिविटी का सपोर्ट करते हैं। इनमें एनएफसी सपोर्ट और एफर्टलैस कनेक्शन करने की सुविधा भी है। साथ ही स्ट्रैप पर एलईडी लाइट हैं।

Xiaomi Speaker Mini बैटरी बैकअप

Xiaomi के स्पीकर का बैकअप 14 घंटे का है। इसे Xiaomi Speaker Mini SU7 स्टोरेज कंपार्टमेंट से चार्ज किया जा सकता है। Xiaomi आउटडोर ब्लूटूथ स्पीकर को चीन में 699 युआन की कीमत पर लॉन्च किया गया है। कंपनी ने अभी तक इसके ग्लोबल लॉन्च के संबंध में कोई जानकारी नहीं दी है।

You May Also Be Interested in Other Topics-
1. Pm Suraksha Bima Yojana
2. Tips on Car Maintenance
3. Ayushman Bharat Yojana Card

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button