मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Malaika Arora’s father Suicide: मलाइका अरोड़ा के पिता की खुदकुशी की जांच, एक रात पहले घर आई थीं बेटियां, अमृता ने किया था बाय

Malaika Arora's father Suicide: मलायका अरोड़ा के पिता की आत्महत्या के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस उस स्थान को चिह्नित....

मनोरंजन,Malaika Arora’s father Suicide:  इस समय मलायका अरोड़ा के घर में शोक की लहर है। उनके पिता अनिल अरोड़ा अब इस दुनिया में नहीं हैं। बताया जा रहा है कि उन्होंने अपने घर की सातवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली. अनिल अरोड़ा की आत्महत्या की खबर सुनकर पूरी इंडस्ट्री सदमे में है। हर किसी के मन में यही सवाल है कि आखिर ऐसा क्या हुआ जिसकी वजह से मलाइका के पिता ने इतना बड़ा कदम उठाया।

Malaika Arora’s father Suicide:  मलायका अरोड़ा के पिता की आत्महत्या के बाद पुलिस घटना की जांच में जुट गई है

घटना का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पुलिस उस स्थान को चिह्नित करती दिख रही है जहां अनिल शर्मा का शव पड़ा था। बीती रात का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें अमृता अरोड़ा घर की ओर देखकर अलविदा कहती नजर आ रही हैं.इस घटना के तुरंत बाद पुलिस मलाइका की मां के घर पहुंच गई हैं और मामले की जांच शुरू कर दी गई। पुलिस ने घटनास्थल का मार्किंग कर दी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, घटनास्थल से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

 

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button