पश्चिम बंगालमुख्य समाचार
Trending

Mehta Building IN Kolkata Fire: कोलकाता की मेहता बिल्डिंग में लगी आग, देखें वीडियो

Mehta Building IN Kolkata Fire: कोलकाता की मेहता बिल्डिंग में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है...

बंगाल समाचार,  Mehta Building IN Kolkata Fire: कोलकाता की मेहता बिल्डिंग में लगी आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौजूद हैं. अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है. आपको बता दें कि कुछ दिन पहले सेंट्रल कोलकाता के डलहौजी इलाके में एक बिल्डिंग में आग लग गई थी. पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि गार्स्टिन प्लेस में बैंकशाल कोर्ट के पास एक इमारत में सुबह करीब साढ़े चार बजे लगी आग को बुझाने के लिए सात दमकल गाड़ियों को तैनात किया गया था।

Mehta Building IN Kolkata Fire उन्होंने कहा कि इस घटना में किसी के घायल होने की कोई सूचना नहीं है

एक अधिकारी ने कहा, ‘आग पर एक घंटे के भीतर काबू पा लिया गया. फिलहाल रेफ्रिजरेशन की प्रक्रिया चल रही है. उन्होंने कहा कि आशंका है कि आग शॉर्ट सर्किट के कारण लगी होगी, लेकिन वास्तविक कारण फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button