मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Mirzapur 3 Trailer Release Date Update: Mirzapur 3 को लेकर फैंस का इंतजार अब खत्म, इस दिन रिलीज होगी मिर्जापुर 3?

Mirzapur 3 Trailer Release Date Update: पंकज त्रिपाठी और अली फज़ल अभिनीत लोकप्रिय वेब सीरीज़ 'मिर्जापुर 3' का तीसरा सीज़न अगले महीने अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएगा।

मनोरंजन, Mirzapur 3 Trailer Release Date Update: अमेज़न प्राइम वीडियो की लोकप्रिय वेब सीरीज़ ‘मिर्जापुर 3’ पर एक बड़ा अपडेट आया है। सीरीज का तीसरा सीजन काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में मेकर्स ने टीजर रिलीज कर तहलका मचा दिया है. अब ‘मिर्जापुर 3’ के ट्रेलर की रिलीज डेट (Mirzapur 3 Trailer Release Date Update) पर अपडेट आया है. कन्फर्म डेट जानने के बाद फैंस की एक्साइटमेंट काफी बढ़ने वाली है. जाहिर है कि मिर्ज़ापुर के पिछले दो सीज़न काफी लोकप्रिय रहे थे। अब तीसरा सीजन धमाल मचाने के लिए तैयार है. तो देर किस बात की, आइए तुरंत जानते हैं कि मेकर्स ट्रेलर कब रिलीज करने वाले हैं?

ट्रेलर एक दिन बाद 20 जून को होगा रिलीज (Mirzapur 3 Trailer Release Date Update)

आपको बता दें कि हाल ही में मिर्ज़ापुर के निर्माताओं ने तीसरे सीज़न के ट्रेलर की रिलीज़ डेट का खुलासा किया है। रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. आलम ये है कि फैंस ‘मिर्जापुर 3’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं. वैसे आपको बता दें कि इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि ट्रेलर एक दिन बाद 20 जून को रिलीज किया जाएगा।

आपको बता दें कि हाल ही में मिर्ज़ापुर के मेकर्स ने तीसरे सीज़न के ट्रेलर की रिलीज़ डेट का खुलासा किया है। रिलीज डेट का ऐलान करते हुए मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिससे फैन्स की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है. आलम ये है कि फैंस ‘मिर्जापुर 3’ के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार करने लगे हैं. वैसे आपको बता दें कि इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है, क्योंकि ट्रेलर एक दिन बाद 20 जून को रिलीज किया जाएगा।

जानें कब रिलीज होगी मिर्जापुर 3?

आपको बता दें कि हाल ही में मेकर्स ने ‘मिर्जापुर 3’ का टीजर जारी किया था, जिसमें पुराने चेहरों के साथ कुछ नए चेहरे भी नजर आए थे. स्टार कास्ट की बात करें तो मिर्ज़ापुर के तीसरे सीज़न में पंकज त्रिपाठी, अली फज़ल, रसिका दुग्गल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा, श्वेता त्रिपाठी, ईशा तलवार और अभिमन्यु शर्मा भी नज़र आएंगे। कुल मिलाकर अगले महीने 5 जुलाई को हलचल मचने वाली है, क्योंकि मेकर्स ‘मिर्जापुर 3’ को 5 जुलाई को रिलीज करेंगे।

Related Articles

Back to top button