मध्य प्रदेश

Morena Firing News: नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप पर की फायरिंग, हादसे में दो लोग घायल, सामने आया सीसीटीवी फुटेज

Morena Firing News: भिंड जिले के बरोही थाना अंतर्गत NH-719 पर स्थित सावित्री पेट्रोल पंप पर चार नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक को लूटने....

मुरैना, Morena Firing News: भिंड जिले के बरोही थाना अंतर्गत NH-719 पर स्थित सावित्री पेट्रोल पंप पर चार नकाबपोश बदमाशों ने पेट्रोल पंप संचालक को लूटने और धमकाने के लिए उस पर फायरिंग कर दी, जिसमें चाचा-भतीजा गोली लगने से घायल हो गए. भिंड जिले में बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि पुलिस भी कार्रवाई करने से पीछे हट जाती है. आपको बता दें कि कुछ बदमाश मोटरसाइकिलों पर हथियार लेकर पेट्रोल पंप पर पहुंचे और फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। सीसीटीवी फुटेज आने के आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। हालांकि बदमाश पेट्रोल पंप पर लूट के इरादे से आए थे, लेकिन वे अपने इरादों में नाकामयाब हो गए। इस दौरान बदमाशों ने कट्टा और पिस्तौल से बारी-बारी से फायरिंग कर दी जिससे लोग घायल हो गए।

Morena Firing News: बताया गया कि यह घटना पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई

बरोही थाना प्रभारी अतुल भदौरिया के मुताबिक हाईवे पर विरासत होटल के पास स्थित सावित्री पेट्रोल पर दो बाइक पर सवार चार बदमाश आए थे। ये बदमाश पेट्रोल पंप के केबिन में घुस गए और गाली-गलौज करने लगे। इस दौरान उन्होंने धमकी देते हुए अवैध हथियार निकाल लिये. इन नकाबपोश बदमाशों में एक के हाथ में पिस्टल और दूसरे बदमाश के हाथ में पिस्टल थी. बदमाशों ने पेट्रोल पंप मालिक को धमकाने की कोशिश की तो उन्हें भी धमकायाने कट्टे से गोली चला दी जो कि नेकराम नरवरिया के हाथ को छूकर निकल गई।घायल होने के बाद नेकराम नरवरिया आ गया तो दूसरे बदमाश ने भी पिस्टल से फायरिंग की दी। यहां मौजूद नेकराम का भतीजा पदम नरवरिया भी बदमाशों पर हावी होने लगा। इसके बाद चारों ही बदमाश बाइक पर सवार होकर मौके से भाग निकले। वहीं फरियादी पदम ने पुलिस थाने पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी दी। हालांकि इस घटना के दौरान लूट की वारदात होने से बच गई। जिसके बाद पुलिस ने चार बदमाशों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button