MP Breaking News: अमेरिकी प्रोफेसर की रेडिसन होटल में मौत, 30 अगस्त को आए थे इंदौर…..

MP Breaking News: अमेरिकी प्रोफेसर विलियम माइकल रेनॉल्ड्स का शव इंदौर के रेडिसन होटल में मिला था. आशंका जताई जा रही है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है.....

इंदौर,MP Breaking News: विजय नगर थाना क्षेत्र के रेडिसन होटल में सोमवार को एक अमेरिकी प्रोफेसर का शव मिला. आशंका जताई जा रही है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई होगी. पुलिस के मुताबिक, शिकागो (अमेरिका) के विलियम माइकल रेनॉल्ड्स (36) 30 अगस्त को इंदौर आए थे। उन्हें सोमवार को निकलना था। वह नॉर्थ पार्क यूनिवर्सिटी में प्रवेश प्रतिनिधि के रूप में कार्यरत थे। इसी सिलसिले में वह भारत आये थे.

MP Breaking News: दिल्ली में एक कांफ्रेंस में शामिल हुए थे

इंदौर आने से पहले वह दिल्ली में एक इंटरनेशनल कांफ्रेंस में भी शामिल हुए थे। उनसे स्टडी मेट्रो कंपनी के अविनाश बजाज मिलने के लिए आने वाले थे। उन्होंने फोन लगाया तो उठाया नहीं, जिसके बाद वह होटल के कमरा नंबर 202 में पहुंचे। लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला। जिसके बाद स्टाफ को इसकी सूचना दी गई। स्टाफ ने दरवाजा खोला तो देखा कि वह बिस्तर पर अचेत पड़े थे। जिसके बाद एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित किया।

MP Breaking News: बिस्तर पर अचेत मिले

रविवार को भी उनकी तबीयत बिगड़ी थी, जिसके बाद वह जांच के लिए निजी अस्पताल में गए थे। उन्हें एलर्जी की शिकायत भी थी। मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ पाएगा। पुलिस ने मृतक की मां मेरियन से फोन पर चर्चा की है। उन्होंने शव को शिकागो भिजवाने के लिए कहा है। मृतक की अभी शादी नहीं हुई थी।

Exit mobile version